×

2 मिनट में खत्म हो जाएगा .. मुझे नहीं पता कि क्या करना है लेकिन लड़कियों के लिए ..

फगर

एक जोड़े के जीवन में यौन गतिविधि सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है। रोमांस की बात यह है कि बहुत से लोगों को परेशानी होती है। खासकर तब जब वे अपनी पत्नी के साथ लंबे समय तक सेक्स नहीं कर पा रहे हों। पार्टनर को इससे संतुष्ट न कर पाने में ही दर्द होता है। यह शरीर की बीमारियों से छुटकारा पाने के लिए वियाग्रा जैसी चीजों का उपयोग करके किया जाता है। इसके बजाय, प्राकृतिक तरीकों से इसका इलाज करके यौन शक्ति को बढ़ाएं।

प्याज का रस ... टेस्टोस्टेरोन हार्मोन को अच्छी तरह से उत्तेजित करता है। नतीजा यह होता है कि जो लोग प्याज का रस पीते हैं...सेक्स के लिए तरसते हैं। रातें उत्तेजक हैं। प्याज का रस कैसे बनाया जाता है, इस बारे में गहराई से सोचने की जरूरत नहीं है। एक अच्छा प्याज़ लीजिये.. एक स्क्वैश छीलिये, कद्दूकस कर लीजिये और मिक्सर में डालिये. देबाकी जूस बनाया जाता है। अगर आप इसे छानेंगे तो प्याज का रस उतर जाएगा। प्याज का रस बिल्कुल भी पीने योग्य नहीं होता है। लेकिन पियो। अपनी आँखें बंद करो और धीरे-धीरे पी लो। ऐसा कुछ दिनों तक करें। इससे... प्याज का रस पूरे शरीर में पहुंच जाता है।

उसके बाद आपको असल बात खुद ही समझ में आ जाएगी। आप अपने आप में बदलाव के साथ नहीं रह सकते। अगर आप तय करते हैं कि इस जूस को पीना आपकी गलती नहीं है... प्लान बी है। प्याज के टुकड़ों को मक्खन में भूनकर रोज सुबह थोड़े से शहद के साथ खाएं। आपकी सेक्स ड्राइव तीन गुना हो जाएगी। प्याज पाचन क्रिया को बढ़ाता है। इसलिए बेहतर होगा कि आप रोजाना प्याज का सेवन करें। प्याज का रस पीने से... अगर आप भी इसी समय लौकी खाएंगे...आपकी हालत अब सामान्य नहीं रहेगी। यह एक सच्चाई है कि आप चाहते हैं कि आपका साथी खुद बने।

Share this story