Samachar Nama
×

10 हजार से भी कम कीमत और दमदार साउंड के साथ इस कंपनी ने पेश किए स्मार्ट TV, जाने कीमत और फीचर्स 

10 हजार से भी कम कीमत और दमदार साउंड के साथ इस कंपनी ने पेश किए स्मार्ट TV, जाने कीमत और फीचर्स 

टेक न्यूज़ डेस्क - Infinix ने नया स्मार्ट टीवी 32Y1 Plus लॉन्च किया है। यह टीवी देखने और सुनने के आपके पूरे अनुभव को बदल देगा। इसमें नई तकनीक और बेहतरीन साउंड के साथ-साथ स्मार्ट फीचर्स के साथ शानदार स्क्रीन दी गई है। 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी 24 जून से फ्लिपकार्ट पर सिर्फ ₹9499 में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी की कीमत और फीचर्स...

Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी डिस्प्ले
Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी की सबसे खास बात इसकी कमाल की LED स्क्रीन है। यह न सिर्फ बिल्कुल असली जैसी तस्वीरें दिखाती है बल्कि कलर भी बेहद कमाल के और आकर्षक लगते हैं। स्क्रीन की खासियत यह है कि यह HD क्वालिटी को सपोर्ट करती है और इसकी ब्राइटनेस 250 निट्स तक जाती है। इसका मतलब है कि कम रोशनी में भी आप आसानी से साफ तस्वीरें देख सकते हैं।

Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी साउंड
Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी की स्क्रीन जितनी ही शानदार है इसकी साउंड भी। इसमें 16 वॉट तक का साउंड आउटपुट देने वाले स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं, जो डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करते हैं। मूवी देखते समय, गाना सुनते समय या गेम खेलते समय आपको ऐसा लगेगा जैसे चारों तरफ से आवाज आ रही है। आप अपनी पसंद के अनुसार अलग-अलग साउंड मोड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी के साथ आने वाला रिमोट कंट्रोल इस्तेमाल करने में बेहद आसान है। इसमें बटन कम रखे गए हैं, ताकि आप कंफ्यूज न हों। इसके कुछ बटन सीधे Jio Cinema, Hotstar, Prime Video और YouTube जैसे मशहूर ऐप खोलने के लिए हैं। कनेक्टिविटी के मामले में भी यह टीवी कमाल का है। इसमें दो HDMI पोर्ट दिए गए हैं, जिनमें से एक HDMI ARC को सपोर्ट करता है, यानी आप इससे साउंडबार भी कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा दो USB पोर्ट, एक LAN कनेक्शन और एक हेडफोन जैक भी दिया गया है। साथ ही यह Miracast को सपोर्ट करता है, जिससे आप अपने फोन या लैपटॉप की स्क्रीन को वायरलेस तरीके से टीवी पर दिखा सकते हैं।

Infinix 32Y1 Plus स्मार्ट टीवी में चार कोर वाला प्रोसेसर और 4GB रैम दिया गया है, जिससे आप बिना किसी परेशानी के टीवी चला सकते हैं। चाहे आप ऐप्स चला रहे हों या मूवी देख रहे हों, स्लो या फ़्रीज़ होने की समस्या नहीं आएगी। इस स्मार्ट टीवी में कई ऐप्स पहले से इंस्टॉल आते हैं, जैसे कि प्राइम वीडियो, यूट्यूब, सोनीलिव, ज़ी5, इरोज़नाउ, आजतक, जियोसिनेमा और हॉटस्टार। आप इन ऐप्स पर मूवी, टीवी सीरियल, लाइव स्पोर्ट्स और बहुत कुछ देख सकते हैं।

Share this story

Tags