Samachar Nama
×

जल्द लॉन्च होगा 12.1 इंच डिस्प्ले और 12GB RAM वाला ये दमदार Tablet, 10000mAh की जंबो बैटरी संग मिलेगा इतना सबकुछ 

जल्द लॉन्च होगा 12.1 इंच डिस्प्ले और 12GB RAM वाला ये दमदार Tablet, 10000mAh की जंबो बैटरी संग मिलेगा इतना सबकुछ 

टेक न्यूज़ डेस्क -  वीवो तेजी से अपने स्मार्टफोन और टैब के पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो अब Vivo Pad 3 पर काम कर रही है। कहा जा रहा है कि यह इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Vivo Pad 3 Pro का किफायती वर्जन है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एक टिप्सटर ने इसकी जानकारी ऑनलाइन लीक कर दी है। अगर आप भी किफायती टैबलेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो देखिए इसमें आपको क्या खास फीचर्स मिलेंगे...

बड़ा डिस्प्ले और उच्च ताज़ा दर
कहा जा रहा है कि वीवो पैड 3 में 12.1 इंच का बड़ा एलसीडी डिस्प्ले होगा, जो 2800x1968 पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट करेगा। खास बात यह है कि डिस्प्ले में 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है, जो गेमर्स या ऐसे लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो गेम खेलते समय या कंटेंट देखते समय स्मूथ एक्सपीरियंस चाहते हैं।

प्रोसेसर और बैटरी भी दमदार
इस टैब में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर है। यह क्वालकॉम की नई सब-फ्लैगशिप चिप है, इसलिए आप उम्मीद कर सकते हैं कि यह आपके रोजमर्रा के कार्यों के साथ-साथ गेमिंग को भी आसानी से संभाल लेगी। टैब में 10000mAh की बड़ी बैटरी होगी, यानी बार-बार चार्ज करने का झंझट नहीं।

फोटोग्राफी के लिए बुनियादी कैमरे
अब चूंकि यह एक किफायती टैबलेट है, इसलिए इसमें फोटो और वीडियो के लिए बेसिक कैमरा सेटअप होगा। कहा जा रहा है कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा, जबकि रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

भारी रैम और ज्यादा स्टोरेज
सिक्योरिटी के लिए इसमें 2डी फेशियल रिकग्निशन सपोर्ट मिलेगा। टिपस्टर ने यह भी कहा है कि यह टैबलेट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आएगा। हालाँकि, इसे अन्य कॉन्फ़िगरेशन में भी लॉन्च किया जाएगा। ऐसी भी अफवाहें हैं कि Vivo Pad 3 को iQOO Pad 2 के रूप में रीब्रांड किया जा सकता है। टिपस्टर लीक में "Pad 3/Pad 2" शब्द का उपयोग किया गया है, जिससे संकेत मिलता है कि Vivo Pad 3 को कुछ बाजारों में iQOO Pad 2 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है।

दोनों डिवाइस को चीन के 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर एक ही मॉडल नंबर मिला है, जो इस बात की पुष्टि करता है। कहा जा रहा है कि आने वाला Vivo Pad 3 (या iQOO Pad 2) बड़े डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसेसर और बड़ी बैटरी के साथ आएगा। अपर मिड-रेंज टैबलेट के रूप में डेब्यू करेगा। कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालाँकि, लीक सामने आने के बाद हमें उम्मीद है कि वीवो जल्द ही इसके लॉन्च की घोषणा करेगा।

Share this story

Tags