Samachar Nama
×

एकसाथ साथ डिवाइस चार्ज कर देगा OnePlus का ये लेटेस्ट पावर बैंक मिलेगी 10000mAh की क्षमता, जाने कितनी है कीमत 

 एकसाथ साथ डिवाइस चार्ज कर देगा OnePlus का ये लेटेस्ट पावर बैंक मिलेगी 10000mAh की क्षमता, जाने कितनी है कीमत 

टेक न्यूज़ डेस्क -वनप्लस लंबे समय से एक्सेसरीज कैटेगरी में कुछ नया पेश करने की योजना बना रहा है! पिछले साल इसने शार्ज के साथ साझेदारी में 'पाउच' नाम से पावर बैंक लॉन्च किया था। नाम की तरह ही इस पावर बैंक का डिज़ाइन भी पाउच जैसा है। इसे शुरुआत में क्राउडफंडिंग के ज़रिए पेश किया गया था और इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया था। अब इसे हर कोई खरीद सकता है। आइए जानते हैं वनप्लस x शार्ज 'पाउच' की कीमत और इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन।

वनप्लस x शार्ज पाउच की कीमत
नया वनप्लस पावर बैंक कई तरह के चार्जिंग प्रोटोकॉल देता है। इनमें QC 3.0, QC 4.0, PD 2.0 और PD 3.0 जैसे चार्जिंग प्रोटोकॉल शामिल हैं। यह पावर बैंक 40W की चार्जिंग स्पीड देता है। दावा किया जा रहा है कि वनप्लस यूज़र्स को SuperVOOC तकनीक के साथ 55W तक की चार्जिंग स्पीड मिलेगी। वनप्लस x शार्ज पाउच को अब शार्ज की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत $99.99 (करीब 8,327 रुपये) है। हालांकि, कीमत ज़्यादा लग सकती है, क्योंकि बाज़ार में इससे सस्ते कई विकल्प मौजूद हैं।

वनप्लस x शार्ज पाउच स्पेसिफिकेशन वनप्लस x शार्ज पाउच की क्षमता 10 हजार एमएएच है। यह डिटैचेबल वॉल चार्जर और बिल्ट-इन केबल के साथ आता है। दावा है कि शार्ज से एक साथ 3 डिवाइस चार्ज की जा सकती हैं। दो डिवाइस को टाइप-सी पोर्ट से चार्ज किया जा सकता है, जबकि तीसरे को वॉल चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस पावर बैंक का डिजाइन स्लीक है और यह वनप्लस के पॉपुलर रेड और व्हाइट कलर स्कीम में आता है। पावर बैंक केबल और मैग्नेट के जरिए कनेक्ट होता है और आसानी से काम करता है। वनप्लस पावरबैंक को खास तौर पर वनप्लस डिवाइस के लिए डिजाइन किया गया है और यह हजारों दूसरे डिवाइस के साथ कम्पैटिबल है। इसका लुक काफी शानदार है।

Share this story

Tags