Samachar Nama
×

Jio और Airtel के लिए सबसे बड़ा खतरा बनी ये कंपनी, सिर्फ ₹199 में 4 लोग ले सकते है 6 OTT Apps का मजा, यहां पढ़े ऑफर की पूरी डिटेल 

Jio और Airtel के लिए सबसे बड़ा खतरा बनी ये कंपनी, सिर्फ ₹199 में 4 लोग ले सकते है 6 OTT Apps का मजा, यहां पढ़े ऑफर की पूरी डिटेल 

टेक न्यूज़ डेस्क - टाटा प्ले ने टाटा प्ले डीटीएच और टाटा प्ले बिंज ग्राहकों को अमेज़न प्राइम लाइट की मुफ्त सदस्यता प्रदान करने के लिए अमेज़न प्राइम के साथ साझेदारी की है। इसके साथ ही कंपनी ने एक नया ओटीटी प्लान भी लॉन्च किया है। इस ओटीटी प्लान की कीमत सिर्फ 199 रुपये रखी गई है। इससे टाटा प्ले बिंज यूजर्स 30 से ज्यादा लोकप्रिय ऐप्स के साथ टाटा प्ले प्राइम लाइट का मजा ले सकते हैं। तो आइए आपको टाटा प्ले के 199 रुपये वाले ओटीटी प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं:

टाटा प्ले 199 रुपये प्लान के लाभ
टाटा प्ले के इस प्लान को फ्लेक्सी प्लस प्लान नाम दिया गया है। टाटा के इस प्लान से रिचार्ज करके यूजर्स अपनी पसंद का ओटीटी प्लेटफॉर्म एक साथ 4 डिवाइस पर चला सकते हैं। इस प्लान में 6 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। ये 6 ओटीटी ऐप्स: आप 33 ओटीटी प्लेटफॉर्म की सूची में से अपनी पसंद का ओटीटी ऐप चुन सकते हैं।

इस लिस्ट में Amazon Prime, Apple TV+, डिज्नी+Hotstar, Zee5, डिस्कवरी+, Playflix, स्टेज, EpicOne, Hungama TV, Travelxp, Movie Now जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म शामिल हैं। अगर आप इन सभी 33 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं तो 349 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। आपको बता दें कि 199 रुपये और 349 रुपये वाले दोनों प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

इसके अतिरिक्त, टाटा प्ले डीटीएच ग्राहक टाटा प्ले डीटीएच के साथ एक परिचयात्मक ऑफर और अमेज़ॅन प्राइम की वार्षिक सदस्यता का भी लाभ उठा सकते हैं। जिसके साथ कोई भी पांच स्क्रीन पर प्राइम वीडियो, मुफ्त शिपिंग/शॉपिंग लाभ, अमेज़ॅन म्यूजिक, प्राइम रीडिंग और प्राइम गेमिंग का उपयोग कर सकता है।

Share this story

Tags