Samachar Nama
×

35 हजार से भी कम कीमत में मिल रहे ये 55 इंच के धांसू स्मार्ट TV, DJ जैसा ऑडियो के अलावा भी मिलेंगे ढेरों फीचर्स 

35 हजार से भी कम कीमत में मिल रहे ये 55 इंच के धांसू स्मार्ट TV, DJ जैसा ऑडियो के अलावा भी मिलेंगे ढेरों फीचर्स 

टेक न्यूज़ डेस्क - इन दिनों ग्राहकों को सस्ते में स्मार्ट स्क्रीन टीवी खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है क्योंकि कई मॉडलों पर विशेष छूट दी जा रही है। आप अपने कमरे के आकार और ज़रूरतों के अनुसार विभिन्न स्क्रीन आकार वाले मॉडलों में से चुन सकते हैं। हम टॉप-5 स्मार्ट टीवी डील्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिनमें से आपके लिए सही टीवी चुनना आसान होगा।

ब्लौपंकट 55-इंच अल्ट्रा एचडी 4K स्मार्ट टीवी
55 इंच के बड़े डिस्प्ले और 60W क्षमता वाले पावरफुल स्पीकर के साथ आने वाले इस स्मार्ट टीवी में एंड्रॉइड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम है। स्पेशल डिस्काउंट के चलते इसे 29,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। टीवी में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के अलावा कई कनेक्टिविटी विकल्प भी मिलते हैं।

Xiaomi 50 इंच डॉल्बी विजन सीरीज स्मार्ट टीवी
स्मार्ट टीवी सेगमेंट में Xiaomi एक भरोसेमंद ब्रांड बनकर उभरा है। इसमें विविड पिक्चर इंजन तकनीक और पैचवॉल+ तकनीक के साथ गूगल टीवी आधारित सॉफ्टवेयर सपोर्ट है। इस टीवी में 30W क्षमता के सिनेमैटिक स्पीकर हैं। यह 32,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।

VU 50-इंच 4K स्मार्ट एलईडी Google टीवी
Google TV आधारित उन्नत सॉफ्टवेयर के साथ आने वाले इस स्मार्ट टीवी में 400nits ब्राइटनेस वाला GLO पैनल और AI GLO प्रोसेसर है। इस स्मार्ट टीवी में 104W डीजे सबवूफर है और इसकी ऑडियो परफॉर्मेंस किसी भी अन्य टीवी से बेहतर है। ग्राहक इसे 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

एसर 55 इंच अल्ट्रा एचडी एलईडी गूगल टीवी
बेजल-लेस डिजाइन के साथ आने वाले इस बड़े स्मार्ट टीवी में 4K रेजोल्यूशन के अलावा डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट है। इसमें 36W क्षमता वाले शक्तिशाली स्पीकर हैं और यह इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। एसर के बड़े टीवी को डिस्काउंट के चलते 33,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

एलजी 43-इंच 4K अल्ट्रा स्मार्ट एलईडी टीवी
ग्राहक प्रीमियम ब्रांड एलजी के बड़े स्क्रीन वाले टीवी को 32,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। स्लिम प्रोफाइल के अलावा, इस स्मार्ट टीवी में न्यूनतम डिज़ाइन है और वेबओएस आधारित सॉफ्टवेयर उपलब्ध है। इसमें कई ओटीटी सेवाओं के कंटेंट को 4K रेजोल्यूशन के साथ देखा जा सकता है।

Share this story

Tags