Samachar Nama
×

Airtel और Vi के लिए काल बना Jio का ये धांसू प्लान, सिर्फ ₹5 में मिल रहा 1GB डाटा प्लान के फायदे जानकर उड़ जाएंगे होश 

Airtel और Vi के लिए काल बना Jio का ये धांसू प्लान, सिर्फ ₹5 में मिल रहा 1GB डाटा प्लान के फायदे जानकर उड़ जाएंगे होश 

टेक न्यूज़ डेस्क - आज के डिजिटल युग में ज्यादातर लोगों को स्मार्टफोन की जरूरत होती है और बिना इंटरनेट के स्मार्टफोन का कोई फायदा नहीं है। ऐसे में अगर मोबाइल का इंटरनेट डाटा खत्म हो जाए तो यूजर के लिए बड़ी परेशानी बन जाती है। ऐसे में यूजर इंटरनेट टॉप-अप प्लान की तलाश करने लगते हैं। अगर आप भी अक्सर इस समस्या का सामना करते हैं तो यह लेख आपके काम आ सकता है।

5 रुपये से कम का प्लान
अगर आप जियो सिम इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप 5 रुपये से भी कम में 1GB डाटा खरीद सकते हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, आप 5 रुपये से भी कम में 1GB डाटा पा सकते हैं। आज हम आपको जियो के 222 रुपये वाले डाटा बूस्टर प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इस प्लान में प्रीपेड यूजर्स को कंपनी की तरफ से 50GB मिलता है। इसका मतलब यह हुआ कि इस प्लान के जरिए यूजर्स को 5 रुपये से भी कम में 1GB डाटा मिल रहा है।

आइए आपको इस डाटा बूस्टर प्लान के बारे में बताते हैं। इस प्लान में लोगों को कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। इसके जरिए लोगों को सिर्फ डाटा का लाभ मिलेगा। यूजर इस प्लान को तब खरीद सकते हैं जब उन्हें एक्स्ट्रा डाटा की जरूरत हो। यह डेटा प्लान अपनी वैलिडिटी के साथ नहीं आता है। इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव रिचार्ज प्लान पर आधारित है। अगर आपने 28 दिन की वैलिडिटी या 56 दिन की वैलिडिटी वाला रिचार्ज कराया है तो यह डेटा बूस्टर प्लान भी आपके उसी एक्टिव रिचार्ज की वैलिडिटी के साथ खत्म हो जाएगा।

किस एक्टिव प्लान के साथ डेटा बूस्टर रहेगा बेस्ट
अगर आप जियो के इस डेटा बूस्टर प्लान को कम से कम 84 या 90 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान के साथ खरीदते हैं तो आप इसका पूरा इस्तेमाल कर पाएंगे। कुल मिलाकर दो या तीन महीने की वैलिडिटी के साथ यह प्लान काफी कारगर साबित हो सकता है, क्योंकि डेली लिमिट खत्म होने के बाद आप इस प्लान के साथ मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे।

Share this story

Tags