Samachar Nama
×

एक साथ आए Tata Play और Amazon, अब DTH और Binge ग्राहक उठा पाएंगे अमेज़न प्राइम का मजा, जानिए कितनी होगी प्लान की कीमत 

एक साथ आए Tata Play और Amazon, अब DTH और Binge ग्राहक उठा पाएंगे अमेज़न प्राइम का मजा, जानिए कितनी होगी प्लान की कीमत 

लैपटॉप न्यूज डेस्क -  DTH और Binge ग्राहकों के लिए एक नई खबर सामने आई है। टाटा प्ले ने अमेज़न प्राइम के साथ नई साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत टाटा प्ले अपने डीटीएच और बिंज ग्राहकों को अमेज़न प्राइम कंटेंट उपलब्ध कराएगा। इसका मतलब है कि टाटा प्ले के ग्राहक अब एक ही जगह पर अमेज़न प्राइम कंटेंट के साथ-साथ डीटीएच चैनल भी देख सकेंगे।

टाटा प्ले ने अमेज़न प्राइम के साथ साझेदारी की
टाटा प्ले और अमेज़न के बीच इस साझेदारी के कारण, अब टाटा प्ले उपयोगकर्ता अमेज़न प्राइम की सामग्री को देखने के साथ-साथ अमेज़न वेबसाइट से खरीदारी के लिए उपलब्ध प्राइम लाभों का भी लाभ उठा सकेंगे। उदाहरण के लिए, टाटा प्ले ग्राहक प्राइम सब्सक्रिप्शन खरीदे बिना प्राइम के सभी लाभ उठा सकेंगे।

टाटा प्ले के सीईओ हरित नागपाल ने कहा, हमारा उद्देश्य अपने यूजर्स को दी जाने वाली सुविधाओं को बढ़ाना और नई सुविधाएं प्रदान करना है। आपको बता दें कि टाटा प्ले ने इस साझेदारी को दो तरह से पेश किया है। कंपनी DTH ग्राहकों के लिए कई तरह के पैक पेश करेगी, जिसमें यूजर्स को कई चैनल्स के साथ Amazon Prime Lite का भी फायदा मिलेगा। प्राइम लाइट के जरिए टाटा प्ले यूजर्स को प्राइम कंटेंट के साथ शॉपिंग पर तेज और फ्री डिलीवरी जैसी कई सुविधाएं मिलेंगी।

टाटा बिंज वालों को मिलेगा फायदा
इसके अलावा, टाटा प्ले ने अमेज़न के साथ इस साझेदारी के तहत अपने द्वि घातुमान उपयोगकर्ताओं के लिए कई विकल्प भी पेश किए हैं। Tata Binge यूजर्स 199 रुपये प्रति माह का प्लान ले सकते हैं, जिसमें उन्हें Amazon Lite के साथ 6 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा Tata Binge यूजर्स के लिए दूसरा विकल्प 349 रुपये प्रति माह है, जिसमें Amazon Prime Video के साथ 33 से ज्यादा ऐप्स का फायदा मिलेगा।

Share this story

Tags