Samachar Nama
×

Jio दे रहा 90 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, रोज़ाना मिलेगा 2GB डेटा के साथ यह बेनिफिट 

Jio दे रहा 90 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, रोज़ाना मिलेगा 2GB डेटा के साथ यह बेनिफिट 

टेक न्यूज़ डेस्क,टेलीकॉम कंपनियों की लिस्ट में सबसे पहला नाम रिलायंस जियो का आता है। ये कंपनी अपने ग्राहकों को बनाए रखने और आम लोगों की जेब पर कम जोर डालने के लिए किफायती प्लान पेश करती रहती है। एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को भी टक्कर देने के लिए भी जियो के पास एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान है। इनमें से एक प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आता है।अगर आप 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाला रिचार्ज प्लान अपनाना पसंद करते हैं तो अब आपकी पसंद बदल भी सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि जियो की ओर से 90 दिनों की वैधता वाला किफायती प्लान पेश किया जा रहा है। इस रिचार्ज प्लान के साथ आपको रोजाना 2 जीबी डेटा, कॉलिंग और एसएमएस का फायदा मिलेगा। आइए आपको जियो के 90 दिनों वाले सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।

Jio 90 Days Validity Plan
जियो का 749 रुपये वाला रिचार्ज प्लान अधिक वैधता के साथ आता है। 90 दिनों की वैधता के साथ आने वाला ये प्लान कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा, डेली 100 SMS जैसे बेनिफिट्स मिलते हैं।

Jio Rs 749 Plan Benefits
अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो जियो के 749 रुपये वाले प्लान के साथ आपको मनोरंजन, समाचार और सुरक्षा के लिए Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आप मुफ्त में जियो टीवी, जियो न्यूज और जियो सिनेमा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Airtel 90 Days Validity Plan
बात करें एयरटेल के 90 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान की तो इसकी कीमत 779 रुपये है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1.5GB डेटा, डेली 100 SMS का फायदा मिलता है। जबकि, जियो के साथ 749 रुपये में डेली 2GB डेटा का फायदा मिलता है।

Vodafone Idea (Vi) 90 Days Plan
वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स को 90 दिनों की वैधता के साथ रोजाना 2जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा प्रदान करता है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स जियो के 779 रुपये वाले प्लान की तरह ही हैं, लेकिन वीआई के 90 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान की कीमत 903 रुपये है। ऐसे में ये प्लान भी कहीं न कहीं जियो के प्लान को सस्ता बना रहा है।

Share this story

Tags