Samachar Nama
×

BSNL के इस 13 महीने वाले रिचार्ज प्लान ने छुड़ाए सबके छक्के डेली मिलेगा 2GB डाटा 100 फ्री SMS, जानिए कीमत 

BSNL के इस 13 महीने वाले रिचार्ज प्लान ने छुड़ाए सबके छक्के डेली मिलेगा 2GB डाटा 100 फ्री SMS, जानिए कीमत 

टेक न्यूज़ डेस्क - देशभर में जल्द ही बीएसएनएल 4जी सेवा शुरू होने जा रही है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी अपने नेटवर्क को अपग्रेड करने के साथ ही यूजर्स के लिए कई अच्छे प्लान भी लेकर आ रही है, जिसमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का भी लाभ मिलता है। जुलाई की शुरुआत में निजी टेलीकॉम कंपनियों के मोबाइल टैरिफ बढ़ाए जाने के बाद से ही बीएसएनएल सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है। भारत संचार निगम लिमिटेड के पास लंबी वैलिडिटी वाले कई रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें से एक 395 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है, यानी अगर आप इस प्लान से नंबर रिचार्ज करते हैं तो 13 महीने तक रिचार्ज की टेंशन खत्म हो जाएगी।

बीएसएनएल 4जी 395 दिनों वाला प्लान
बीएसएनएल का यह प्लान 2399 रुपये की कीमत में आता है। यानी आपको एक महीने के लिए 200 रुपये से भी कम खर्च करने होंगे। इस प्रीपेड प्लान में आपको 395 दिनों यानी 13 महीने की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इसमें मिलने वाले फायदों की बात करें तो आपको डेली 2GB हाई स्पीड डेटा और 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इसके अलावा बीएसएनएल के इस प्लान में आपको पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी दिया जा रहा है। यह बीएसएनएल का अनलिमिटेड प्लान है, जिसमें आपको पूरे देश में फ्री रोमिंग भी ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं बीएसएनएल के इस प्लान में कंपनी की ओर से कई वैल्यू एडेड सर्विसेज भी ऑफर की जा रही हैं, जिसमें ज़िंग म्यूजिक, बीएसएनएल ट्यून्स, हार्डी गेम्स, चैलेंजर एरिना गेम्स, गेमऑन एस्ट्रोटेल आदि शामिल हैं।

बीएसएनएल का 365 दिन वाला प्लान
इसके अलावा बीएसएनएल एक और लंबी वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 600GB डेटा का लाभ मिलता है। कंपनी ने इसमें डेटा इस्तेमाल करने के लिए कोई डेली लिमिट तय नहीं की है। इस प्लान में भी यूजर्स को रोजाना 100 फ्री एसएमएस का लाभ मिलेगा। साथ ही पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है।

Share this story

Tags