×

Google ने समाचार पैनल में 4 अन्य भारतीय भाषाओं को जोड़ा

Google ने समाचार पैनल में 4 अन्य भारतीय भाषाओं को जोड़ा

टेक्नोलॉजी न्यूज़ डेस्क !!!  गूगल ने गुरुवार को घोषणा कि वह गूगल समाचार और डिस्कवर पर समर्पित समाचार शोकेस पैनल में अंग्रेजी, हिंदी के अलावा चार नई भाषाओं - कन्नड़, मराठी, तमिल और तेलुगु के लिए समर्थन जोड़ रहा है। टेक दिग्गज ने एक बयान में कहा, मई में हमने भारत में समाचार संगठनों और पाठकों का समर्थन करने के लिए गूगल समाचार शोकेस, हमारे ऑनलाइन अनुभव और लाइसेंसिंग कार्यक्रम के विस्तार की घोषणा की। आज इन नई भाषाओं और नए भागीदारों के साथ, अब हमने 50 से अधिक को ऑनबोर्ड किया है 70 से अधिक प्रकाशनों का प्रतिनिधित्व करने वाले भागीदार है।

यह जिस फर्म के लिए भुगतान करने के लिए कई न्यूज शोकेस भागीदारों के साथ मिलकर काम कर रहे है, वह यूजर्स को चुनिंदा पेवॉल्ड कहानियों को मुफ्त में प्रदान करते हैं। यह सुविधा यूजर्स को उस सामग्री को जानने का अवसर देती है, जिस तक उनकी पहुंच नहीं हो सकती है।

गूगल ने कहा, न्यूज पार्टनरशिप और गूगल न्यूज शोकेस के लिए अगले तीन वर्षों में 1 बिलियन डॉलर का निवेश प्रकाशनों को नए तरीकों से यूजर्स को आवश्यक जानकारी देना और व्याख्या करने में मदद करेगा।

ब्रैड बेंडर, वीपी उत्पाद प्रबंधन, न्यूज ने हाल ही में कहा, न्यूज शोकेस पैनल प्रकाशकों को संदर्भ और अतिरिक्त कहानियों के लिंक के साथ महत्वपूर्ण समाचारों को बताने की क्षमता देते हैं। पैनल में पहचानने योग्य ब्रांडिंग भी होती है ताकि यूजर्स आसानी से विश्वसनीय समाचार संगठनों को ढूंढ सकें और पहचान सकें।

--आईएएनएस

Share this story