×

लॉन्च हुआ सबसे मजबूत Flip Phone, न गिरने पर टूटेगा और न पानी में खराब होगा, जानिए कीमत और गजब फीचर्स

फ़ोन

टेक डेस्क जयपुर- एक समय था जब फ्लिप फोन रैगिंग करते थे। एक तरफ जहां एक साधारण फोन आ रहा था, तभी अचानक एक फ्लिप फोन आया और गड़बड़ हो गई। अब सैमसंग ने फोल्ड और फ्लिप फोन पेश किए हैं। अब एक विदेशी कंपनी सोनी ने एक दमदार रफ एंड टफ फोन लॉन्च किया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। यह फोन दिखने में छोटा है, लेकिन सबसे मजबूत है। Sonim XP3plus को टी-मोबाइल की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।जानकारी के लिए बता दें कि ओरिजिनल XP3 को दो साल पहले लॉन्च किया गया था। अब XP3plus को कई अपडेट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके डिस्प्ले को बढ़ाया गया है। 2.8 इंच अंदर और 1.3 इंच बाहर। यह अब 2,300 एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित है।

Sonim XP3plus की विशेषताएं
XP3plus 2.0GHz क्वाड-कोर क्वालकॉम SM6115 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसमें 2GB रैम और 16GB विस्तारित स्टोरेज (256GB तक) है। 2,300mAh की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे का टॉकटाइम या 18 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने का वादा करती है।

फ़ोन

पानी में भी नहीं खराब होगा Sonim XP3plus
अल्ट्रा-रग्ड फ्लिप फोन सोनिम के सख्त प्रदर्शन मानकों से मेल खाता है। XP3plus ड्रॉप-प्रूफ और वाटरप्रूफ है और, सोनिम के अनुसार, कंक्रीट पर 1.5 मीटर तक की बूंदों का सामना कर सकता है और 30 मिनट तक 1.5 मीटर पानी में डूबा रह सकता है। XP3plus मूल प्रोग्राम की तुलना में अधिक प्रोग्राम करने योग्य बटन और डायनेमिक सॉफ्ट डायनेमिक कुंजियों के साथ आता है।

Sonim XP3plus की कीमत
Sonim XP3plus को टी-मोबाइल के जरिए ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 21 210 (15,457 रुपये) है। फोन 22 अक्टूबर तक रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा।

Share this story