Samachar Nama
×

WhatsApp ने iPhone यूज़र्स को दिया खास तोहफा लोगों को मिलेगा खास एक्सपीरियंस

WhatsApp ने iPhone यूज़र्स को दिया खास तोहफा लोगों को मिलेगा खास एक्सपीरियंस

टेक न्यूज़ डेस्क,व्हाट्सऐप अपने यूज़र्स के लिए हमेशा किसी ना किसी नए फीचर्स पर काम करता रहता है ताकि वो अपने ऐप में यूज़र्स के अनुभव को हमेशा बेहतर कर सके. इसी क्रम में व्हाट्सऐप ने इस बार आईओएस यानी आईफोन यूज़ करने वाले यूज़र्स के लिए चैनल अपडेट फॉर्वेडिंग नाम का एक फीचर रोल आउट करना शुरू किया है. आइए हम आपको इस फीचर के बारे में बताते हैं.

व्हाट्सऐप में आया एक नया फीचर
व्हाट्सऐप के बारे में तमाम लेटेस्ट ख़बरों और अपकमिंग फीचर्स के बारे में जानकारी देने वाले प्लेटफॉर्म Wabetainfo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सऐप ने आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम यानी आईफोन, आईपैड जैसे डिवाइस यूज़ करने वाले यूजर्स के लिए एक नया फीचर रोलआउट करना शुरू किया है.इस फीचर का नाम चैनल अपडेट फॉर्वेडिंग है. इसका मतलब है कि आप अपने व्हाट्सऐप चैनल को अपडेट को तुरंत शेयर कर पाएंगे. आप नीचे दिए गए इस एक्स पोस्ट की पिक्चर में देख पा रहे होंगे कि व्हाट्सऐप चैनल में दिए जा रहे अपडेट्स के रिएक्शन्स वाले कॉलम के बिल्कुल बगल में फॉर्वेडिंग का एक नया ऑप्शन दिखाई दे रहा है. 

आईफोन वाले यूज़र्स को मिलेगा फायदा
यह एक नया ऑप्शन है, जिसके जरिए यूज़र्स चैनल में आने वाले किसी भी अपडेट्स को आसानी से अपने किसी फ्रेंड्स, रिलेटीव्स या ग्रुप चैट में भी शेयर कर सकते हैं. पहले चैनल के अपडेट को शेयर करने के लिए चैटबॉक्स के टॉप में मौजूद मेन्यू बार में जाकर फॉरवर्ड का विकल्प चुनना पड़ता था, जो कि थोड़ा कठिन काम होता है. व्हाट्सऐप ने अब इसे आसान बना दिया है. अब देखना होगा कि व्हाट्सऐप के आईओएस यूज़र्स के एक्सपीरियंस में इस नए फीचर से कितना बदलाव आता है और उन्हें यह फीचर कितना पसंद आता है.

Share this story

Tags