Samachar Nama
×

अब X पर भी यूजर्स अपलोड कर पाएंगे फिल्में, सीरीज और पॉडकास्ट, Elon Musk लेकर आ रहे सबसे धांसू फीचर 

अब X पर भी यूजर्स अपलोड कर पाएंगे फिल्में, सीरीज और पॉडकास्ट, Elon Musk लेकर आ रहे सबसे धांसू फीचर 

टेक न्यूज़ डेस्क - टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलोन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि सब्सक्राइब्ड उपयोगकर्ता अब प्लेटफॉर्म पर फिल्में, टीवी श्रृंखला या पॉडकास्ट पोस्ट कर सकते हैं और मुद्रीकरण के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं। स्ट्रीमिंग सेवा पैशनफ्लिक्स की सह-संस्थापक, अपनी बहन टोस्का को जवाब देते हुए, मस्क ने कहा कि उपयोगकर्ता अब अपनी पूर्ण लंबाई की फिल्में एक्स पर पोस्ट कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्में, टीवी श्रृंखला या पॉडकास्ट पोस्ट करें और सब्सक्रिप्शन सक्षम करके कमाई करें। इस पर टोस्का ने पोस्ट किया कि मुझे अच्छा लग रहा है कि लोग यहां एक्स पर मेरी फिल्में देख रहे हैं।

यूजर्स ने कई सुझाव दिए
इस पोस्ट पर अलग-अलग यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक उपयोगकर्ता ने यह भी सुझाव दिया कि एक्स को उन्हें फिल्में पोस्ट करने और एकमुश्त शुल्क लेने की अनुमति देनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि इस तरह लोग बिना सब्सक्रिप्शन खरीदे फिल्में खरीद सकते हैं। एक्स एक वास्तविक मूवी प्लेटफॉर्म बन जाएगा। एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया कि, हालांकि, ऐसा होते देखना पसंद करूंगा।

नई सुविधा की घोषणा
इस बीच, एलन ने अपने फॉलोअर्स को यह भी बताया कि 'एआई ऑडियंस' फीचर जल्द ही आने वाला है। उन्होंने समझाया कि आप बस अपने विज्ञापनों के लिए लक्षित दर्शकों का वर्णन करते हैं और हमारा एआई सिस्टम सेकंडों में लोगों को लक्षित करने के लिए सबसे प्रासंगिक एक्स उपयोगकर्ताओं का एक पूल तैयार करेगा।

Share this story

Tags