Samachar Nama
×

हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 समेत कई धांसू फ़ीचर्स के साथ Samsung जल्द लॉन्च करेगा Galaxy Smart Ring, जानिए इसके बारे में सबकुछ 

हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 समेत कई धांसू फ़ीचर्स के साथ Samsung जल्द लॉन्च करेगा Galaxy Smart Ring, जानिए इसके बारे में सबकुछ 

टेक न्यूज़ डेस्क - स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी सैमसंग की पहली स्मार्ट रिंग जल्द ही लॉन्च होने वाली है। इस रिंग का नाम सैमसंग गैलेक्सी रिंग होगा। अलग-अलग सोर्स से पता चल रहा है कि यह Apple Watch SE कितनी महंगी हो सकती है, आइए विस्तार से बात करते हैं कि इसमें क्या-क्या फीचर्स मिल सकते हैं।

सैमसंग स्मार्ट रिंग
सैमसंग की पहली स्मार्ट रिंग जल्द ही लॉन्च होने वाली है। दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग इस डिवाइस को जुलाई में लॉन्च कर सकती है। इसकी कीमत Apple Watch SE की कीमत के आसपास होगी। हालाँकि, खबर यह भी है कि सैमसंग अपने साथ दी जाने वाली सेवाओं के लिए मासिक सब्सक्रिप्शन प्लान भी चलाने जा रहा है। पॉपुलर टिपस्टर योगेश बरार ने कहा है कि सैमसंग गैलेक्सी रिंग की कीमत अमेरिका में करीब 300 से 350 डॉलर (करीब 25000 से 29000 रुपये) होगी। वहीं भारतीय बाजार में सैमसंग वॉच की कीमत करीब 35000 रुपये होगी.

इन उत्पादों से प्रतिस्पर्धा होगी
सैमसंग की यह रिंग इस बजट की प्रमुख घड़ियों ओरा रिंग, रिंगकॉन स्मार्ट रिंग और एवी रिंग को भी टक्कर देगी। ओरा रिंग 3 की कीमत 299 डॉलर यानी लगभग 24000 रुपये से शुरू होती है, रिंगकॉन स्मार्ट रिंग की कीमत 259 डॉलर यानी लगभग 21000 रुपये और एवी रिंग की कीमत 269 डॉलर यानी लगभग 23000 रुपये है। हालांकि, ये सभी विकल्प फिलहाल उपलब्ध नहीं हैं। भारतीय बाज़ार.

सैमसंग की इस रिंग में हेल्थ ट्रैकिंग के लिए सेंसर जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे और यह मैटेलिक बॉडी के साथ भी आता है।    यह रिंग 3 कलर ऑप्शन में आ सकती है जिसे ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर में लॉन्च किया जा सकता है। यह रिंग हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन) मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और कई अन्य फीचर्स के साथ आएगी। यह प्रोडक्ट भारत के लिए बिल्कुल नया होगा, क्योंकि ऐसा प्रोडक्ट पहली बार भारत में लॉन्च होने जा रहा है।

Share this story

Tags