Samachar Nama
×

सैमसंग आने वाले साल में लांच करेगा अपनी Samsung Galaxy Tab S10 सीरीज,जाने क्या कुछ मिलेगा खास 

सैमसंग आने वाले साल में लांच करेगा अपनी Samsung Galaxy Tab S10 सीरीज,जाने क्या कुछ मिलेगा खास 

टेक न्यूज़ डेस्क,सैमसंग कथित तौर पर अपनी टैबलेट श्रृंखला में एक नए गैलेक्सी टैब एस10 प्लस और गैलेक्सी टैब एस10 अल्ट्रा पर काम कर रहा है। कंपनी की ओर से अभी तक टैबलेट के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इन्हें लेकर अब लीक्स आने शुरू हो गए हैं. इससे पहले कंपनी ने लाइनअप में Samsung Galaxy Tab S9 सीरीज लॉन्च की थी। अब सक्सेसर सीरीज के मॉडल नंबर लीक हो गए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस10 प्लस, टैब एस10 अल्ट्रा
सैमसंग की कथित आगामी टैबलेट सीरीज को लेकर लीक्स आने शुरू हो गए हैं। एंड्रॉइड हेडलाइंस द्वारा इसके मॉडल नंबर का खुलासा किया गया है। Galaxy Tab S10 Plus के तीन मॉडल नंबर सामने आए हैं। ये मॉडल नंबर SM-X828U, SM-X826B और SM-X826N हैं। वहीं, Galaxy Tab S10 Ultra का मॉडल नंबर SM-X926B बताया जा रहा है।

Galaxy Tab S10 का मॉडल नंबर अभी सामने नहीं आया है. मॉडल नंबर से इनके बारे में एक और जानकारी यह है कि टैबलेट को किन बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी Galaxy Tab S10 Plus को अमेरिका और कोरिया के बाजारों में लॉन्च करेगी। साथ ही यह एक ग्लोबल लॉन्च भी होगा. Galaxy Tab S10 Ultra को ग्लोबल मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।यहां उनकी लॉन्च टाइमलाइन का भी उल्लेख किया गया है। अनुमान है कि कंपनी इन टैबलेट्स को 2025 की पहली तिमाही में लॉन्च कर सकती है। इस लिहाज से टैबलेट की लॉन्चिंग में काफी समय लग सकता है। अटकलें इसलिए भी सुसंगत लगती हैं क्योंकि सैमसंग लगभग 1.5 साल के अंतराल पर अपने टैबलेट लॉन्च करता रहा है। Samsung Galaxy Tab S9 को कंपनी ने जुलाई 2023 में लॉन्च किया था।

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 एंड्रॉइड ओएस 13 पर चलता है, जिसमें कंपनी के वन यूआई टैब की एक परत है। Tab S9 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11 इंच का डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले है। सैमसंग ने इस टैब को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर की ताकत दी है, जिसके साथ 12 जीबी तक रैम जोड़ी गई है। Tab S9 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। LED फ्लैश भी दिया गया है. फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर है।

Share this story

Tags