Samachar Nama
×

1.5GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ इस दिन लॉन्च होगी Samsung Galaxy Watch FE, कीमत के साथ जाने क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स 

1.5GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ इस दिन लॉन्च होगी Samsung Galaxy Watch FE, कीमत के साथ जाने क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स 

टेक न्यूज़ डेस्क - सैमसंग कथित तौर पर सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE पर काम कर रहा है। हाल ही में आई एक लीक के अनुसार, गैलेक्सी वॉच FE 24 जून को लॉन्च होने की संभावना है। यह खुलासा मिस्ट्री ल्यूपिन ने एक्स पर किया है। खास बात यह है कि इस स्मार्टवॉच को हाल ही में ई-कॉमर्स साइट Amazon पर समय से पहले लिस्ट किया गया था। यहां हम आपको गैलेक्सी वॉच FE के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE की संभावित कीमत
सैमसंग के इस डिवाइस में "FE" का मतलब फैन एडिशन है, जिसे सैमसंग अपने फैन्स के लिए पेश करता है। यह पहली बार है कि सैमसंग गैलेक्सी वॉच लाइनअप में FE एडिशन को रिलीज़ किया जा रहा है। पिछली लीक से पता चला है कि सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, सिल्वर और पिंक गोल्ड में आएगी। सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE की कीमत 199 यूरो (करीब 17,951 रुपये) है।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE के स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE के एंट्री-लेवल वियरेबल होने की उम्मीद है, गैलेक्सी वॉच FE में मौजूदा गैलेक्सी वॉच 4 जैसे फीचर्स मिलने की अफवाह है, जिसमें सेलुलर डेटा वेरिएंट भी शामिल है। स्मार्टवॉच में 396 x 396 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.2 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इसमें 1.5GB रैम और 16GB स्टोरेज मिलेगी। इस स्मार्टवॉच में Exynos W920 डुअल-कोर 1.18GHz प्रोसेसर हो सकता है। 247mAh की बैटरी के साथ यह स्मार्टवॉच करीब 30 घंटे तक चलने की उम्मीद है। अपकमिंग स्मार्टवॉच के Samsung One UI Watch 5.0 पर आधारित होने की उम्मीद है। सेंसर की बात करें तो Galaxy Watch FE एक्सेलेरोमीटर, बैरोमीटर, बायोइम्पेडेंस एनालिसिस, ECG सेंसर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर, ब्राइटनेस सेंसर और हार्ट रेट (ऑप्टिकल) से लैस हो सकता है।

Share this story

Tags