Samachar Nama
×

10 जुलाई को होने जा रहा Samsung Galaxy Unpacked इवेंट, धमाल मचायेंगे नए फोल्डेबल फोन और अन्य गैजेट्स 

;

टेक न्यूज़ डेस्क,AI Features सैमसंग ने अपने साल के सबसे बड़े इवेंट, गैलेक्सी Unpacked की तारीख का ऐलान कर दिया है. यह इवेंट 10 जुलाई को पेरिस में आयोजित किया जाएगा. इस मौके पर सैमसंग ने अपने नए प्रोडक्ट्स को पेश करने की योजना बनाई है, जो टेक्नोलॉजी प्रेमियों और गैलेक्सी सीरीज के फैंस के लिए एक बड़ा अट्रैक्शन होगा.

सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट
इस बार के अनपैक्ड इवेंट में सैमसंग के नेक्स्ट जनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च होने की सम्भावना है. ये फोल्डेबल फोन अपनी डिजाइन और लेटेस्ट फीचर्स के साथ मोबाइल बाजार में एक नया ट्रेंड सेट  कर सकते हैं. पिछले कुछ वर्षों में सैमसंग ने फोल्डेबल तकनीक में जो ऐड ऑन किए हैं, वे इस में सबसे आगे रखते हैं, और इस बार भी कुछ नया और रोमांचक देखने को मिल सकता है.

फोल्डेबल फोन के अलावा, सैमसंग ने इस इवेंट में कई AI फीचर्स पेश करने की योजना बनाई है. कंपनी ने यह इशारा दिया है कि नए डिवाइस में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी एआई से जुड़े कई नए फीचर्स होंगे, जो यूजर्स के एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाएंगे. इससे सैमसंग के डिवाइस और भी स्मार्ट और उपयोगी हो जाएंगे.

क्या-क्या होगा लॉन्च?
सैमसंग ने अपने इनवाइट में यह भी बताया है कि इस इवेंट में कुछ अन्य महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की जाएंगी. हम नई स्मार्टवॉच, टैबलेट और अन्य स्मार्ट डिवाइस भी देख सकते हैं. कंपनी ने अभी तक इन डिवाइसों के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन सैमसंग की पिछले रिकार्ड को देखते हुए, ये उत्पाद भी काफी दिलचस्प हो सकते हैं.

कुल मिलाकर, सैमसंग गैलेक्सी Unpacked इवेंट 10 जुलाई को टेक्नोलॉजी के दौड में एक नई क्रांति लाने के लिए तैयार है. सैमसंग के फैंस और टेक्नोलॉजी प्रेमियों के लिए यह एक ऐसा मौका होगा, जब वे सैमसंग के नए प्रोडक्ट्स और नवाचारों से रूबरू हो सकेंगे. इस इवेंट के बाद, सैमसंग एक बार फिर से अपने कम्पेटेटर्स को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार होगा. सैमसंग ने एक बार फिर साबित किया है कि वह मोबाइल टेक्नोलॉजी की रेस में काफी आगे है, और अनपैक्ड इवेंट इस दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम होगा.
 

Share this story

Tags