Samachar Nama
×

Samsung Galaxy Unpacked इवेंट की हुई उल्टी गिनती शुरू, जल्द ही Z Fold 6 के साथ ही पेश होगी गैलेक्सी रिंग,जाने डिटेल 

;

टेक न्यूज़ डेस्क,दुनियाभर के सैमसंग यूजर्स जिस दिन का इंतजार कर रहे थे, आखिरकार आज वो दिन आ गया है. टेक जाइंट्स सैमसंग आज पेरिस में अपने मोस्ट अवेटेड गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट करने जा रही है. सैमसंग के इस इवेंट में कई सारे गैजेट्स के रिलीज होने की बात कही जा रही है.रिपोर्ट्स के अनुसार लॉन्च होने वाले प्रॉडक्ट की लिस्ट में फोल्डेबल फोन, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच और गैलेक्सी रिंग हैं. अगर किसी गैजेट पर लोगों की सबसे ज्यादा नजर रहेगी तो वो गैलेक्सी रिंग हेल्थ वियरेबल है. इस गैजेट का इंतजार यूजर्स काफी बेसब्री से कर रहे हैं. आज होने वाले सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की शुरुआत सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट, सैमसंग न्यूज़रूम और उसके यूट्यूब चैनल पर भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे से होगी.

Z फोल्ड 6 और Z फ्लिप 6 आएंगे दुनिया के सामने
गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में कंपनी अपने लेटेस्ट फोल्डेबल फोन्स को पहली बार दुनिया के सामने पेश करेगी. इसमें गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और Z फ्लिप 6 शामिल हैं. सैमसंग के इन फोल्डेबल फोन्स की कुछ तस्वीरें लीक हो चुकी है. अगर उन तस्वीरों पर गौर करें तो पता चलता है कि फोन में यूजर्स को बेहतर डिस्प्ले, अलग टाइप की कलर वैरियेशन और स्लीक डिजाइन देखने को मिल सकता हैं. वहीं Z Fold 6 में व्यापक आस्पेक्ट रेशियो और पतले बेजल होने की बात कही जा रही है, जबकि Z Flip 6 में टाइटेनियम फ्रेम और बेहतर बैटरी लाइफ मिल सकता है. फिलहाल, अभी तक इनकी कीमत को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है. 

क्या एयरपॉड्स प्रो से बेहतर होंगे गैलेक्सी बड्स?
सैमसंग आज होने वाले अपने इस इवेंट में गैलेक्सी बड्स 3 और बड्स 3 प्रो को भी लॉन्च करने वाला है. नए गैलेक्सी बड्स को लेकर इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि ये ऐप्पल के एयरपॉड्स प्रो से  बेहतर सर्विस देंगे. इनका डिजाइन भी काफी यूनिक होने की उम्मीद की जा रही है. इसके अलावा कंपनी इस इवेंट में अपनी नई गैलेक्सी वॉच 7 को भी लॉन्च कर सकती है. 

गैलेक्सी रिंग का इंतजार
अगर यूजर्स सैमसंग के किसी गैजेट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वो गैलेक्सी रिंग है. इस रिंग का फोकस लोगों के हेल्थ पर होगा. इस रिंग के बाजार में आने के बाद से इसकी सीधी टक्कर Oura Ring जैसे प्रोडेक्ट्स से होने वाली है. यूजर्स को इस रिंग का यूज करने के लिए किसी भी तरह का कोई सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा. सैमसंग की इस रिंग को डिजिटल हेल्थ इनोवेशन में कंपनी के बढ़ते कदमों के रूप में देखा जा रहा है.

Share this story

Tags