×

सामने आया Google Pixel 6 सीरीज का प्रमोशनल वीडियो, धांसू है लुक

google

Google जल्द ही अपनी Pixel 6 सीरीज को लॉन्च करेगा। इस कैटेगरी के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो लॉन्च करेगी। कंपनी ने अभी तक फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि इस बीच कंपनी ने प्रमोशनल वीडियो शेयर कर यूजर्स का उत्साह बढ़ा दिया है। कंपनी ने 30 सेकेंड का एक टीजर वीडियो शेयर किया है, जो स्मार्टफोन के डिजाइन को दिखाता है।Pixel 6 में 40 Hz रिफ्रेश रेट वाली 4.4-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होगी। वहीं, Pixel 6 Pro में आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट से लैस 6.7 इंच का QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। दोनों स्मार्टफोन पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएंगे। कलर वेरिएंट की बात करें तो Pixel 6 ऑरेंज, ग्रीन और टील कलर ऑप्शन में आ सकता है। Pixel 6 Pro सफेद और सुनहरे रंग में आ सकता है।

google
Google के ये दोनों स्मार्टफोन 12GB तक रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आएंगे। प्रोसेसर के लिए कंपनी इन-हाउस टेनर चिपसेट देगी। जहां तक ​​ओएस की बात है तो ये दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेंगे। फोटोग्राफी के लिए 50 
फोटोग्राफी के लिए Pixel 6 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी मिलेगा। वहीं, कंपनी Pixel 6 Pro में वही कैमरा स्पेसिफिकेशन देगी, लेकिन इसमें 4x ऑप्टिकल जूम के साथ 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर भी मिलेगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।


 

Share this story