Samachar Nama
×

लॉन्च से पहले ही लीक हुए OnePlus Pad 2, Nord Buds 3 Pro TWS और Watch 2R के गजब फीचर्स, इस दिन होंगे लॉन्च 

लॉन्च से पहले ही लीक हुए OnePlus Pad 2, Nord Buds 3 Pro TWS और Watch 2R के गजब फीचर्स, इस दिन होंगे लॉन्च 

टेक न्यूज़ डेस्क - OnePlus 16 जुलाई को OnePlus Pad 2, Nord Buds 3 Pro, Watch 2R को पेश करने जा रहा है। कंपनी ने अभी तक नए डिवाइस के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन लेटेस्ट लीक से इनके डिज़ाइन और कुछ फीचर्स का पता चलता है। ऐसा प्रतीत होता है कि OnePlus Watch 2R स्मार्टवॉच OnePlus Watch 2 का किफायती वर्जन होगी, जबकि Nord Buds 3 Pro को Airpods जैसे डिज़ाइन के साथ दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि OnePlus Pad 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर पर काम करेगा और दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ आएगा।

OnePlus Watch 2R, OnePlus Nord Buds 3 Pro का डिज़ाइन सामने आया
OnePlus Watch 2R, OnePlus Nord Buds 3 Pro और OnePlus Pad 2 के कथित रेंडर और स्पेसिफिकेशन को टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र (@onleaks) ने Android Headlines के साथ मिलकर शेयर किया है। लीक में Watch 2R को गोल डायल के साथ काले और हरे रंग के ऑप्शन में दिखाया गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें दो साइड-माउंटेड बटन हैं। यह इस साल की शुरुआत में घोषित किए गए OnePlus Watch 2 जैसा ही दिखता है।

NDTV पर ताज़ा और ताज़ा खबरें
लीक में OnePlus Nord Buds 3 Pro को मिंट ग्रीन और ब्लैक रंग विकल्पों में दिखाया गया है, जो OnePlus Nord 4 से मेल खाता है। इनका डिज़ाइन Apple Airpods जैसा हो सकता है, जिसमें ग्लॉसी और मैट फ़िनिश है। कुछ क्षेत्रों में OnePlus Nord 4 ऑर्डर करने पर OnePlus Nord Buds 3 Pro मुफ़्त में दिए जाने की संभावना है।

OnePlus Pad 2 डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन (लीक)
OnePlus Pad 2 टैबलेट OnePlus Pad के समान डिज़ाइन के साथ आ सकता है। यह घुमावदार किनारों के साथ ग्रे रंग में दिखाई देता है। कहा जाता है कि इसमें केंद्र में OnePlus-स्टाइल कैमरा मॉड्यूल के साथ एक एल्यूमीनियम यूनिबॉडी डिज़ाइन है। OnePlus Pad 2 में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट हो सकता है और कहा जाता है कि इसे 8GB+128GB और 12GB+256GB RAM और स्टोरेज विकल्पों में पेश किया जाएगा। इसमें 900nits की पीक ब्राइटनेस के साथ 12.1-इंच 144Hz LCD डिस्प्ले होने की संभावना है। इसमें 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,510mAh की बैटरी हो सकती है।

इसके अलावा, टिपस्टर इशान अग्रवाल (@ishanagarwal24) ने वनप्लस पैड 2 और वनप्लस वॉच 2R ऑन एक्स के बारे में इस लीक की पुष्टि की। उन्होंने दावा किया कि टैबलेट को वनप्लस स्टाइलो 2 स्टाइलस, स्मार्ट कीबोर्ड और फोलियो केस के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा। कहा जाता है कि इसमें एक डिस्प्ले होगा जो डॉल्बी विजन को सपोर्ट करेगा और टैबलेट में छह स्पीकर होंगे। इसमें 13-मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की भी बात कही गई है।

दूसरी ओर, वनप्लस वॉच 2R में दो अलग-अलग चिपसेट - स्नैपड्रैगन W5 और BES 2700 MCU - के साथ-साथ 2GB रैम और 32GB स्टोरेज होने की खबर है। वनप्लस द्वारा डिवाइस को गनमेटल ग्रे और फॉरेस्ट ग्रीन रंगों में लॉन्च किए जाने की संभावना है। कहा जाता है कि इसमें 1.43-इंच का ब्राइट AMOLED डिस्प्ले है जो हाई ब्राइटनेस मोड में 1,000nits तक पहुँचता है। यह कथित तौर पर 2ATM और IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आएगा। यह भी दावा किया गया है कि पहनने योग्य एक बार चार्ज करने पर 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है।

इसमें डुअल-फ़्रीक्वेंसी GPS मिल सकता है और 100 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए जा सकते हैं। कहा जाता है कि यह हार्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस और स्लीप ट्रैकर के साथ आता है। वनप्लस समर लॉन्च इवेंट 2024 16 जुलाई को इटली के मिलान में आयोजित होने वाला है। लॉन्च इवेंट में वनप्लस वॉच 2R, नॉर्ड बड्स 3 प्रो, वनप्लस पैड 2 और वनप्लस नॉर्ड 4 लॉन्च किए जाएंगे।

Share this story

Tags