×

Nokia ने 'चोरी-छिपे' लॉन्च किया सबसे धमाकेदार Smartphone, 6 हजार रुपये से कम कीमत पर मिलेंग धांसू फीचर्स

नोकि

टेक डेस्क जयपुर- नोकिया हमेशा से ही दमदार बैटरी और कम कीमत वाले स्मार्टफोन के लिए जाना जाता रहा है। इस बार, नोकिया फोन के घर, एचडीएम ग्लोबल ने रिलायंस रिटेल लिमिटेड के साथ एक रणनीतिक साझेदारी में, भारत में नोकिया सी01 प्लस, सी सीरीज स्मार्टफोन की नवीनतम जोड़ी लॉन्च की है। फोन की कीमत कम है लेकिन फीचर्स जबरदस्त हैं। अगर आपका बजट कम है और आप ज्यादा फीचर्स वाले फोन की तलाश में हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। आइए जानें Nokia C01 Plus की कीमत और बेहतरीन फीचर्स के बारे में...

न्होकी

नोकिया C01 प्लस कीमत
Nokia C01 Plus भारत में ब्लू और पर्पल कलर वेरिएंट में 5,999 रुपये में प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और Nokia.com पर उपलब्ध है। जियो एक्सक्लूसिव ऑफर का फायदा उठाने वाले ग्राहकों को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा और 5,399 रुपये का भुगतान करना होगा।

नोकिया C01 प्लस की विशेषताएं
फीचर्स की बात करें तो Nokia C01 Plus 5.45-इंच की HD प्लस स्क्रीन के साथ आता है जिसमें ऊपर और नीचे मोटे बेजल हैं। इस स्मार्टफोन में 2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। पीछे की तरफ इसमें 5MP का HDR कैमरा है। दोनों कैमरों में एलईडी फ्लैश है।

नोकिया C01 प्लस बैटरी
स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर 1.6GHz Unisok SC9863A प्रोसेसर है, जिसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। Nokia C01 Plus में 3000 एमएएच की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर एक दिन तक चलती है।

Share this story