Samachar Nama
×

6GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Civi 4 Pro, जानिए क्या मिलेंगी खूबियां 

6GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Civi 4 Pro, जानिए क्या मिलेंगी खूबियां 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Xiaomi 14 Civi की लॉन्च डेट की पुष्टि हो गई है। Xiaomi का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इसकी लॉन्च डेट साझा की है। Xiaomi के इस फोन को पिछले हफ्ते टीज किया गया था। Civi ब्रांडिंग के साथ भारत में लॉन्च होने वाला यह चीनी स्मार्टफोन ब्रांड का पहला फोन होगा। इसे चीन में Civi 4 Pro के नाम से पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

Xiaomi India ने अपने X हैंडल के जरिए पुष्टि की है कि Xiaomi 14 Civi भारत में 12 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ कंपनी ने फोन का एक पोस्टर शेयर किया है। Xiaomi की फ्लैगशिप सीरीज के तहत लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन का मुख्य फोकस कैमरे पर है। इसमें Leica ब्रांडिंग वाला लेंस होगा। Xiaomi 14 में कोका-कोला ब्रांडिंग वाले लेंस भी हैं।

Xiaomi Civi 4 Pro के फीचर्स
चीन में लॉन्च हो चुके Xiaomi Civo 4 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.55 इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो 1.5K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 3,000 निट्स तक है। इस फोन के डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 मिलता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर पर काम करता है।

Xiaomi Civi 4 Pro 16GB रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करेगा। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित हाइपरओएस के साथ आएगा। फोन में 4,700mAh की बैटरी होगी, जिसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जाएगा। Xiaomi के इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP मुख्य वाइड एंगल कैमरा, 50MP 2x टेलीफोटो कैमरा और 12MP है

Share this story

Tags