Samachar Nama
×

Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर 2x ऑप्टिकल जूम के साथ इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi CIVI 4 Pro, जाने कीमत और अन्य फीचर्स 

,

मोबाइल न्यूज डेस्क -  Xiaomi ने पिछले महीने चीन में Xiaomi Civi 4 Pro स्मार्टफोन पेश किया था। यह नया सब-फ्लैगशिप फोन हाल ही में लॉन्च हुए Snapdragon 8s Gen 2 प्रोसेसर पर आधारित है। ब्रांड ने अभी तक कोई लॉन्च घोषणा नहीं की है, लेकिन Xiaomi 14 SE नाम का एक नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में आ रहा है, जो Xiaomi CIVI 4 Pro का रीब्रांड हो सकता है। आइए विस्तार से जानते हैं Xiaomi के आने वाले स्मार्टफोन के बारे में।

टिपस्टर अभिषेक यादव के मुताबिक, Xiaomi 14 SE भारत में जून 2024 में लॉन्च होगा। टिपस्टर के मुताबिक, यह Xiaomi CIVI 4 Pro का रीब्रांड हो सकता है। उन्होंने कहा कि इस फोन की कीमत देश में 50,000 रुपये से कम होगी. पहले यह पता चला था कि Xiaomi भारत में CIVI 4 Pro को Xiaomi 14 CIVI के रूप में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। तो ऐसा हो सकता है कि Xiaomi 14 SE एक बिल्कुल अलग फोन हो। उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में इस मामले में और जानकारी मिल सकेगी.

Xiaomi CIVI 4 Pro के स्पेसिफिकेशन
Xiaomi CIVI 4 Pro में 6.55 इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 1.5K रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 3000 nits ब्राइटनेस है। प्रोसेसर के मामले में CIVI 4 Pro में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर है। इसमें LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज है। इस फोन में 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में Leica ऑप्टिमाइज्ड के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा है। अन्य विशेषताओं में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक धातु फ्रेम शामिल हैं। यह फोन एंड्रॉइड 14 आधारित हाइपरओएस पर काम करता है।

Share this story

Tags