Samachar Nama
×

अगले महीने भारत में होगी Xiaomi 14 SE स्मार्टफोन की दस्तक, लॉन्च से पहले ही लीक हो गई कीमत से फीचर्स तक की पूरी डिटेल 

अगले महीने भारत में होगी Xiaomi 14 SE स्मार्टफोन की दस्तक, लॉन्च से पहले ही लीक हो गई कीमत से फीचर्स तक की पूरी डिटेल 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Xiaomi 14 SE स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। लेटेस्ट लीक में इस फोन से जुड़ी डीटेल्स सामने आई हैं। यह भी कहा गया है कि यह फोन Xiaomi Civi 4 Pro का रीब्रांडेड वर्जन होगा। यह फोन पहले ही चीनी बाजार में दस्तक दे चुका है। ऐसे में इसके फीचर्स भी सामने आ गए हैं. फीचर्स पर नजर डालें तो यह फोन 6.55 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ दस्तक दे सकता है। इसके अलावा, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन की बैटरी 4700mAh की होगी. आइए जानते हैं पूरी जानकारी.

टिप्सटर अभिषेक यादव ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल के जरिए जानकारी दी है कि Xiaomi 14 SE फोन भारत में अगले महीने यानी जून में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा टिप्सटर ने बताया है कि यह फोन Xiaomi Civi 4 Pro का रीब्रांडेड वर्जन होगा। फिलहाल टिप्सटर ने फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। माना जा रहा है कि भारत में इस फोन की कीमत 50,000 रुपये हो सकती है।

Xiaomi 14 SE के लीक हुए फीचर्स
Xiaomi 14 SE के लीक हुए फीचर्स की बात करें तो यह फोन Xiaomi Civi 4 Pro का रीब्रांडेड वर्जन होगा। ऐसे में इन दोनों फोन के फीचर्स एक जैसे हो सकते हैं। इस फोन में 6.55 इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। डिस्प्ले में अधिकतम 3000 निट्स की ब्राइटनेस दी जा सकती है। इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस सेटअप में 50MP का Leica Summilux लेंस मिल सकता है। इसके साथ 12MP ओमनीविजन OV13B10 अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 50MP टेलीफोटो सेंसर मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। फोन की बैटरी 4700mAh की होगी, जिसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले दिनों में इससे जुड़ी अन्य जानकारियां भी सामने आएंगी।

Share this story

Tags