Samachar Nama
×

भारतीय बाजार में जल्द ही भौकाल मचाने आ रहा Vivo X Fold 3 Pro स्मार्टफोन, पढ़े कीमत से फीचर्स तक की पूरी डिटेल 

भारतीय बाजार में जल्द ही भौकाल मचाने आ रहा Vivo X Fold 3 Pro स्मार्टफोन, पढ़े कीमत से फीचर्स तक की पूरी डिटेल 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो का एक्स फोल्ड 3 प्रो पिछले महीने चीन में पेश किया गया था। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC है। इस स्मार्टफोन में Zeiss ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है।

एक मीडिया रिपोर्ट में इंडस्ट्री सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि एक्स फोल्ड 3 प्रो को देश में जून में लॉन्च किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च होने वाला यह वीवो का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। कंपनी के पिछले फोल्डेबल स्मार्टफोन जैसे फोल्ड 2 और फोल्ड+ सिर्फ चीन में लॉन्च किए गए थे। वीवो के एक्स फोल्ड 3 प्रो का मुकाबला सैमसंग के गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, वनप्लस ओपन और टेक्नो के फैंटम वी से होगा। हाल ही में एक वीवो स्मार्टफोन को मॉडल नंबर V2330 के साथ बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया था। यह वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो का इंटरनेशनल वर्जन हो सकता है।

इन दोनों डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसमें 16 जीबी तक LPDDR5X रैम और 1 टीबी तक स्टोरेज के साथ प्रोसेसर के रूप में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इस स्मार्टफोन की बाहरी और भीतरी दोनों स्क्रीन पर 32 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो की 5,700 एमएएच की बैटरी 100 वॉट वायर्ड और 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इस महीने की शुरुआत में वीवो ने देश में V30e लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 6 Gen 1 SoC दिया गया है। पिछले साल पेश किए गए Vivo V29e की तुलना में इसमें कुछ अपग्रेड किए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसके फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये और 8 जीबी रैम + 256 जीबी की कीमत 29,999 रुपये है। यह सिल्क ब्लू और वेलवेट रेड रंग में उपलब्ध है।

Share this story

Tags