Samachar Nama
×

Samsung की खात खड़ी करने के लिए Vivo आज पेश करेगी अपना X Fold 3 Pro स्मार्टफोन, यहां जाने क्या-क्या मिलेंगी फीचर्स 

Samsung की खात खड़ी करने के लिए Vivo आज पेश करेगी अपना X Fold 3 Pro स्मार्टफोन, यहां जाने क्या-क्या मिलेंगी फीचर्स 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है। वीवो ने हाल ही में मिड-रेंज और प्रीमियम सेगमेंट में कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इसी कड़ी में वीवो अब फोल्डेबल सेगमेंट में भी एंट्री करने जा रही है। कंपनी आज भारत में अपना पहला फोल्डेबल फोन वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो लॉन्च करेगी। वीवो का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग को कड़ी टक्कर दे सकता है।

अगर आप फोटोग्राफी के लिए एक शानदार फोन लेना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। उम्मीद है कि वीवो अपने फैन्स और यूजर्स को खुश होने का पूरा मौका देगा और यह फोन भारतीय बाजारों में जमकर बिकेगा। वीवो का वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो आपको एक खास अनुभव दे सकता है।

कहां से खरीद सकते हैं यह स्मार्टफोन?
कंपनी लॉन्च के बाद इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए रखेगी। अगर आप इस फोन को खरीदने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं तो आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस फोन की कीमत कितनी होगी। इससे पहले कंपनी इस फोन को चीनी बाजार में लॉन्च कर चुकी है। चीनी बाजार में इस फोन को करीब 1.17 लाख रुपये में पेश किया गया है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे भारतीय बाजार में 1.35 लाख रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

क्या हैं वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो के स्पेसिफिकेशन?
इस फोन में यूजर्स को 6.53 इंच का कवर डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही इसमें 8.03 इंच का AMOLED पैनल वाला इनर डिस्प्ले मिल सकता है। फोन का डिस्प्ले 2480 x 2200 रेजोल्यूशन के साथ आएगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसमें 1TB तक की स्टोरेज और 16GB तक की रैम हो सकती है। प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। वहीं इसमें 5700mAh की बैटरी मिलेगी जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Share this story

Tags