Samachar Nama
×

वीवो जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करेगा Vivo V30e स्‍मार्टफोन,मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

S
मोबाइल न्यूज डेस्क,वीवो का नया स्मार्टफोन Vivo V30e लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पहले खबर आई थी कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने एक आधिकारिक टीज़र भी दिखाया। अब Vivo V30e की लॉन्च डेट सामने आ गई है। वीवो ने इनवाइट भेजकर बताया है कि Vivo V30e भारत में 2 मई को लॉन्च किया जाएगा। यानी अब से महज 2 हफ्ते बाद यह फोन भारतीय बाजार में आ जाएगा। इनवाइट के साथ ब्रांड ने नए वीवो फोन की झलक भी दिखाई है, जिससे इसके खूबसूरत डिजाइन का पता चलता है।
लॉन्च से पहले फोन के स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं। टिप्सटर सुधांशु अंभोरे का दावा है कि फोन में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। ऐसा कहा जाता है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ रिज़ॉल्यूशन है।
यह IP64 रेटेड डिवाइस होगा। फोन की मोटाई सिर्फ 7.69mm होगी। इसे घुमावदार किनारों के साथ लॉन्च किया जाएगा। Vivo V30e में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होने की बात कही गई है, जो Sony IMX882 सेंसर बताया जा रहा है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा है.
Vivo V30e 5G में 5500mAh की बैटरी होगी, जिसके साथ 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया जाएगा। दावा है कि यह एंड्रॉइड 14 ओएस पर आधारित फनटच ओएस 14 पर चलेगा। फोन को 8GB + 128GB और 8GB + 256GB रैम स्टोरेज ऑप्शन में लाया जा सकता है। इसकी कीमत 30 हजार रुपये से कम हो सकती है.
वहीं, वीवो ने इनवाइट के साथ जो इमेज शेयर की है, उसमें फोन में एक गोल कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है। इसमें दो कैमरे नजर आ रहे हैं और एक रिंग एलईडी फ्लैशलाइट भी है। यह फोन सिल्क ब्लू और वेलवेट रेड रंग में आने वाला है।

Share this story

Tags