Samachar Nama
×

लॉन्च से पहले ही लीक हुई Vivo S19 और S19 Pro की डिजाईन और फीचर्स की डिटेल, जाने क्‍या-क्‍या मिलेंगी खूबियां 

लॉन्च से पहले ही लीक हुई Vivo S19 और S19 Pro की डिजाईन और फीचर्स की डिटेल, जाने क्‍या-क्‍या मिलेंगी खूबियां 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Vivo S19 और S19 Pro स्मार्टफोन जल्द ही चीन में लॉन्च हो सकते हैं। अलग-अलग लिस्टिंग में इन फोन से जुड़ी जानकारी सामने आ रही है। अब चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर नए वीवो फोन के डिजाइन और स्पेक्स को लेकर नई जानकारी सामने आई है। कुछ समय पहले इन फोन्स को चीन के MIIT सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया था। कहा जाता है कि वीवो एस19 प्रो मीडियाटेक के डाइमेंशन 9200+ चिपसेट से लैस है। इसमें 16 जीबी तक रैम होगी। 

अब टिपस्टर, सहपाठी वू दातौ ने दोनों फोन के आधिकारिक मार्केटिंग पोस्टर साझा किए हैं। पहले पोस्टर से पता चलता है कि वीवो ने S19 फोन के रियर डिज़ाइन को बदल दिया है। कैमरा मॉड्यूल ताज़ा दिखता है और बेहतर आकार में है। हालाँकि, पोस्टर में डिवाइसों के नाम का उल्लेख नहीं किया गया है। एक अन्य पोस्टर से पता चलता है कि S19 और S19 Pro एक ही डिज़ाइन भाषा का पालन करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo S19 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। मुख्य सेंसर 50-मेगापिक्सल Sony IMX921 होगा, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ आएगा। 

फोन में 50MP टेलीफोटो लेंस मिल सकता है, जो OIS और 50x ज़ूम क्षमता से लैस होगा। इस फोन में तीसरे लेंस के तौर पर 8 MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि S19 Pro में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. Vivo S19 में भी ऐसा ही कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हालांकि, इसमें टेलीफोटो लेंस मौजूद नहीं होगा। 

एक अन्य रिपोर्ट से पता चला है कि Vivo S19 को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है। फोन में 6 हजार एमएएच की बैटरी मिल सकती है, जो 80 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। दिलचस्प बात यह है कि वीवो की एस सीरीज के स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में कम उपलब्ध हैं। S सीरीज़ भारत में भी पेश नहीं की जाती है। यह मान लिया जाना चाहिए कि ये देश में उपलब्ध नहीं होंगे।

Share this story

Tags