Samachar Nama
×

खुल गया राज़! लॉन्च से पहले ही लीक हुई Google Pixel 8a की कीमत, खरीदने के लिए तैयार रखे बजट 

खुल गया राज़! लॉन्च से पहले ही लीक हुई Google Pixel 8a की कीमत, खरीदने के लिए तैयार रखे बजट 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Google इस साल 14 मई को होने वाली Google I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Pixel 8a लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। जैसे-जैसे फोन की लॉन्चिंग नजदीक आ रही है, Pixel 8a के बारे में लीक्स सामने आने लगे हैं। अब नई रिपोर्ट में Pixel 8a की कीमत, कलर वेरिएंट और कई फीचर्स का खुलासा किया गया है।

Google Pixel 8a की संभावित कीमत
रिपोर्ट हमें बताती है कि लॉन्च के समय Pixel 8a की कीमत Pixel 7a के समान ही होगी, कम से कम अमेरिकी बाजार में। आपको बता दें कि Pixel 7a स्मार्टफोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत US $ 499 (लगभग 37,400 रुपये) और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत US $ 559 (लगभग 46,600 रुपये) है। इसका मतलब है कि Pixel 8a की कीमत भी उतनी ही रह सकती है.

Pixel 8a के कलर वेरिएंट
WinFuture के अनुसार, Google Pixel 8a को 4 आकर्षक रंगों में पेश किया जाएगा: ओब्सीडियन (काला), पोर्सिलेन (बेज), बे (हल्का नीला), और मिंट (हल्का हरा)। अभी, ऐसा लग रहा है कि 256GB मॉडल केवल ओब्सीडियन ब्लैक रंग में आएगा।
 
Pixel 8a के संभावित स्पेसिफिकेशन

अफवाहों की मानें तो Google Pixel 8a में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच OLED डिस्प्ले होगा और इसमें 1400nits की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है। Pixel 8 सीरीज की तरह इसमें भी Google का इन-हाउस Tensor G3 प्रोसेसर मिल सकता है। इसमें 8GB रैम के साथ Android 14 सॉफ्टवेयर मिल सकता है। कैमरे की बात करें तो पिछले डिवाइस की तरह Pixel 8a में भी 64MP मुख्य सेंसर, 13MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 13MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही इस फोन में बेस्ट टेक और मैजिक इरेज़र जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं। इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी जाएगी और 27W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलना संभव है।

Share this story

Tags