Samachar Nama
×

लॉन्च से पहले ही लेक हुए iQOO 13 के स्पेसिफिकेशंस, 6000 mAh बैटरी और 2K डिस्प्ले समेत मिलेंगे इतने धांसू फीचर्स 

लॉन्च से पहले ही लेक हुए iQOO 13 के स्पेसिफिकेशंस, 6000 mAh बैटरी और 2K डिस्प्ले समेत मिलेंगे इतने धांसू फीचर्स 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  iQOO कथित तौर पर iQOO 13 सीरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। लीक से iQOO 13 सीरीज के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आ रही है। इस लाइनअप में दो स्मार्टफोन iQOO 13 और 13 Pro शामिल होने चाहिए जो अगली पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट पर आधारित होंगे। हालांकि, पिछले हफ्ते टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने कथित तौर पर वीबो पोस्ट में प्रो वेरिएंट के आने पर संदेह जताया था। आज के वीबो पोस्ट में, DCS ने फिर से सुझाव दिया कि प्रो वेरिएंट पेश नहीं किया जा सकता है।

iQOO 13 अपेक्षित स्पेसिफिकेशन
डिजिटल चैट स्टेशन ने स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट पर आधारित आगामी iQOO फ्लैगशिप फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। पूरी संभावना है कि टिपस्टर मानक IQOO 13 के बारे में बात कर रहा है। पिछले लीक में दावा किया गया है कि iQOO 13 डिस्प्ले 1.5K रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा जबकि 13 प्रो डिस्प्ले 2K रिज़ॉल्यूशन प्रदान करेगा। हालांकि, नए लीक से पता चला है कि iQOO 13 में IP68-रेटेड चेसिस होगा। इसके अलावा इसमें फ्लैट OLED डिस्प्ले होगा जो 2K रेजोल्यूशन जनरेट करता है। डिस्प्ले को अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ भी इंटीग्रेट किया जाएगा।

जब टिप्स्टर से पूछा गया कि क्या वह iQOO 13 और 13 Pro के बारे में बात कर रहे हैं, तो जवाब मिला कि अगर ये स्पेसिफिकेशन लागू होते हैं तो प्रो मॉडल को हटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि पिछले प्रो मॉडल जैसे iQOO 12 Pro, 11 Pro, 10 Pro आदि को चीन के बाहर लॉन्च नहीं किया गया है। ऐसे में लगता है कि 13 Pro को भी चीन में पेश नहीं किया जा सकता है।

जहां तक ​​अन्य स्पेसिफिकेशन की बात है तो पिछली रिपोर्ट्स में पता चला है कि iQOO 13 में 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज दी जा सकती है। इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है। संभावना है कि iQOO 13 इस साल नवंबर में लॉन्च हो सकता है।

Share this story

Tags