Samachar Nama
×

कंपनी ने शुरू किया Xiaomi 15 सीरीज पर काम,जाने कब होगा लांच 

कंपनी ने शुरू किया Xiaomi 15 सीरीज पर काम,जाने कब होगा लांच 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,Xiaomi 15 Series: Xiaomi ने कुछ महीने पहले Xiaomi 14 और 14 Pro स्मार्टफोन पेश किए थे। लॉन्च के समय ये दुनिया के पहले फोन थे जिनमें Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया था। हालांकि, अब कंपनी ने Xiaomi 15 सीरीज पर काम करना शुरू कर दिया है। एक टिप्स्टर का दावा है कि नई Xiaomi सीरीज की इंटरनल टेस्टिंग जल्द ही चीन में शुरू की जाएगी। Xiaomi 15 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कोई जानकारी कंफर्म नहीं की गई है। रिपोर्ट्स का दावा है कि इसमें नया पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है।

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट में टिप्स्टर Digital Chat Station ने Xiaomi 15 सीरीज की डिटेल्स का खुलासा किया है। हालांकि DCS ने उन फोन्स का नाम नहीं बताया है जिनकी वह बात कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह जानकारी Xiaomi 15 लाइनअप से जुड़ी है।लीक में कहा गया है कि Xiaomi 15 सीरीज को इसी महीने इंटरनल टेस्टिंग के लिए लाया जा सकता है। फोन का मास प्रोडक्शन सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है। यह भी कहा जा रहा है कि नई Xiaomi स्मार्टफोन सीरीज में नया पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा शामिल होगा। इसमें अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

Xiaomi 15 सीरीज के फोन दो स्क्रीन साइज में आएंगे। हाल ही में एक लीक में दावा किया गया था कि स्टैंडर्ड मॉडल में 6.36 इंच का OLED डिस्प्ले होगा। प्रो-मॉड में थोड़ा बड़ा डिस्प्ले होगा। वे 2K रेजोल्यूशन तक सपोर्ट कर सकते हैं।नए Xiaomi फोन में बड़ी बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, अभी तक कोई स्पेसिफिकेशन कन्फर्म नहीं है। Xiaomi 15 सीरीज के बारे में पक्की जानकारी इस साल की पहली छमाही के बाद शुरू होने की उम्मीद है। हमेशा की तरह, ये मॉडल पहले चीन में लॉन्च किए जाएंगे। उसके बाद, नए Xiaomi फोन वैश्विक बाजारों में आएंगे।

Share this story

Tags