Samachar Nama
×

सामने आई Sony Xperia 10 VI रेंडर्स की जानकारी, मिलेगा तीन कलर वेरिएंट्स के साथ इतना सब 

सामने आई Sony Xperia 10 VI रेंडर्स की जानकारी, मिलेगा तीन कलर वेरिएंट्स के साथ इतना सब 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,सोनी 17 मई को अपना एक्सपीरिया प्रोडक्ट इवेंट आयोजित करने जा रही है। इस इवेंट में सोनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन एक्सपीरिया 1 VI को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टफोन एक्सपीरिया 1 V का सक्सेसर होने वाला है जिसे कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। इसके साथ ही एक और स्मार्टफोन एक्सपीरिया 10 VI को भी लॉन्च किए जाने की चर्चा है।

लॉन्च से पहले इसके बारे में एक बड़ी लीक सामने आई है। फोन के रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं जिससे इसके डिजाइन और कलर वेरिएंट का भी पता चलता है। आइए जानते हैं कैसा होगा एक्सपीरिया 10 VI फोन।एक्सपीरिया 10 VI स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 17 मई को देखने को मिल सकती है। लेकिन लॉन्च से पहले ही इसके कथित प्रेस रेंडर लीक हो गए हैं। जाने-माने टिप्सटर इवान ब्लास ने इसके रेंडर शेयर किए हैं। टिप्सटर के मुताबिक यह फोन तीन कलर वेरिएंट में आने वाला है जिसमें ब्लू, ब्लैक और व्हाइट शामिल होंगे। फोन का लुक मिनिमल है। यानी इसमें ज्यादा डिजाइन एलिमेंट देखने को नहीं मिलते हैं और इसे बेहद सिंपल रखा गया है।

यहां रियर पर टॉप लेफ्ट में एक पिल शेप मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। इसमें फोन के कैमरा सेंसर प्लेस किए गए हैं। साथ ही एक LED फ्लैश भी है। खबर है कि इस बार फोन में टेलीफोटो लेंस नहीं होगा। बल्कि रियर में एक मेन कैमरा और एक अल्ट्रावाइड लेंस होगा। प्राइमरी कैमरे में 2X जूम फीचर देखा जा सकता है।

Sony Xperia 10 VI में फ्लैट फ्रेम दिया गया है। इसके राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन मौजूद हैं। पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर देखा जा सकता है।फ्रंट साइड की बात करें तो फोन में लंबा आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। कंपनी ने ऊपर और नीचे बेजल्स भी प्लेस किए हैं। ऊपर और नीचे फ्रंट फायरिंग स्पीकर भी दिए गए हैं। कहा गया है कि फोन डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट होगा। लेकिन यह नहीं बताया गया है कि IP रेटिंग क्या होगी। फोन में ऊपर की तरफ 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसके लिए कई तरह के कवर और केस भी लॉन्च करेगी।

Share this story

Tags