Samachar Nama
×

चाइनीज ब्रांड की खात खड़ी करने आ रहा Samsung का ये धाकड़ स्मार्टफोन, फीचर्स के साथ जाने कब होगा लॉन्च 

चाइनीज ब्रांड की खात खड़ी करने आ रहा Samsung का ये धाकड़ स्मार्टफोन, फीचर्स के साथ जाने कब होगा लॉन्च 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  स्मार्टफोन डिजाइन की बात करें तो चीनी ब्रांड काफी इनोवेशन कर रहे हैं। ऐसे में सैमसंग के लिए डिजाइन के मामले में बदलाव करना जरूरी हो गया था। यही वजह है कि Samsung अपने Galaxy F55 स्मार्टफोन में डिजाइन के मामले में बड़ा बदलाव करने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy F55 को मई महीने में लॉन्च किया जाएगा।

डिजाइन अलग होगा
Samsung का आने वाला Galaxy F55 5G स्मार्टफोन लेदर फिनिश में आएगा। यह शाकाहारी चमड़ा होगा, जो पेड़-पौधों से बनाया जाएगा। मतलब इसका इस्तेमाल कोई भी कर सकता है, क्योंकि इसमें जानवरों की खाल का इस्तेमाल नहीं किया जाता है. कंपनी ने आगामी फोन के डिजाइन को लेकर आधिकारिक टीजर जारी किया है, जिसमें फोन का रियर लुक देखा जा सकता है।

लॉन्च और बिक्री
कंपनी के सोशल मीडिया एक्स पर किए गए पोस्ट के मुताबिक, फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन लेदर फिनिश ऑरेंज कलर ऑप्शन में आएगा। यह फोन मई की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी।

डिस्प्ले और प्रोसेसर बढ़िया है
Samsung Galaxy F55 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा। यह AMOLED डिस्प्ले वाला फोन होगा। इसमें 120Hz का पीक रिफ्रेश रेट सपोर्ट किया जा सकता है। साथ ही 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है। फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा। फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन दिया जाएगा।

कैमरा और बैटरी
फोन में 50MP का मुख्य कैमरा सेंसर दिया जाएगा। साथ ही ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन यानी OIS सपोर्ट भी दिया जाएगा। फोन में 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस होगा। साथ ही 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया जाएगा। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 50MP का कैमरा सेंसर दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी होगी, जो 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन एंड्रॉइड 14 बेस्ट सैमसंग वन यूआई 6.0 पर काम करेगा।

Share this story

Tags