Samachar Nama
×

बेस्‍ट गेमिंग एक्‍सपीरियंस और नए कलर अवतार के साथ लॉन्च होगा Redmi K70 Ultra, जानिए क्या-क्या मिलेंगी खूबियां 

बेस्‍ट गेमिंग एक्‍सपीरियंस और नए कलर अवतार के साथ लॉन्च होगा Redmi K70 Ultra, जानिए क्या-क्या मिलेंगी खूबियां 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Redmi K70 Ultra: Xiaomi के ब्रैंड Redmi ने पुष्टि की है कि वह इस महीने Redmi K70 Ultra लॉन्च करेगा। यह स्मार्टफोन सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह किन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, इसका खुलासा हो गया है। Xiaomi ने एक नया कलर ऑप्शन 'आइस ग्लास' पेश किया है। नया डिजाइन प्रीमियम स्मार्टफोन का अहसास देगा। यह मेटल फ्रेम के साथ कर्व्ड ग्लास बैक का कॉम्बिनेशन होगा। 'आइस ग्लास' बैक का रंग हल्का नीला है और यह प्रभावशाली दिखता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi K70 Ultra के साथ यूजर्स को बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस मिल सकता है। दावा है कि परफॉर्मेंस बेंचमार्क, फ्रेम रेट और रेजोल्यूशन के लेवल पर यह सबसे बेहतरीन गेमिंग फोन होगा। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में मीडियाटेक का डाइमेंशन 9300+ प्रोसेसर होगा। फोन में 1.5K रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा, जो 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि रेडमी K70 अल्ट्रा 16GB रैम के साथ आ सकता है, जिसमें से 14.84GB यूजेबल रैम होगी। अनुमान है कि इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा, जिसमें चार कोर 2.0 गीगाहर्ट्ज, तीन कोर 2.85 गीगाहर्ट्ज और एक कोर 3.4 गीगाहर्ट्ज की अधिकतम क्लॉक स्पीड वाला होगा। चिपसेट में ARMv8 64-बिट आर्किटेक्चर और रोथको मदरबोर्ड होने का दावा किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, रेडमी K70 अल्ट्रा मॉडल नंबर 2407FRK8EC के साथ आ सकता है।

अपने गीकबेंच टेस्ट में, स्मार्टफोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 2218 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 7457 पॉइंट स्कोर किए हैं। रेडमी के महाप्रबंधक वांग टेंग थॉमस ने हाल ही में वीबो पर एक पोस्ट के माध्यम से पुष्टि की कि आगामी रेडमी स्मार्टफोन पानी और धूल प्रतिरोध के लिए आईपी68 रेटिंग के साथ आएगा, जिसका अर्थ है कि यह 30 मिनट तक 1.5 मीटर की अधिकतम गहराई तक ताजे पानी में डूबा रह सकता है।

Share this story

Tags