Samachar Nama
×

इसी महीने में भौकाल मचने आ रहा Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन, प्री-ऑर्डर करे वालों को मिलेगा ये खास गैजेट 

इसी महीने में भौकाल मचने आ रहा Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन, प्री-ऑर्डर करे वालों को मिलेगा ये खास गैजेट 

टेक न्यूज़ डेस्क - Redmi ने आज घोषणा की है कि Redmi K70 Ultra को इसी महीने पेश किया जाएगा। प्री-ऑर्डर अब शुरू हो गए हैं और यूज़र्स को हर प्री-ऑर्डर के साथ Redmi Smart Band 2 भी मिलेगा। K70 Ultra को कंपनी का अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन बताया जा रहा है। यहां हम आपको Redmi K70 Ultra के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

गेमिंग एक्सपीरियंस पर ध्यान दे रही है Redmi
बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने कथित तौर पर तीन पहलुओं को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है, जिसमें रॉ परफॉरमेंस क्षमता, गेम में फ्रेम रेट और एनर्जी एफिशिएंसी के बीच संतुलन और खुद से विकसित सुपर-फ्रेम सुपर-रिज़ॉल्यूशन फ़ंक्शन शामिल हैं। इसमें डिवाइस के नेटिव रिज़ॉल्यूशन से कम रिज़ॉल्यूशन पर गेम दिखाना और फिर इसे नेटिव रिज़ॉल्यूशन पर अपस्केल करना शामिल है। यह ज़्यादा संसाधनों का इस्तेमाल किए बिना गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने में मदद करता है।

टीज़र के अनुसार, स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें Xiaomi x TCL Huaxing द्वारा संयुक्त रूप से विकसित C8+ ल्यूमिनस मटीरियल का इस्तेमाल किया जाएगा। पैनल की ल्यूमिनेसेंस दक्षता कथित तौर पर "उद्योग में सबसे मजबूत स्तर" तक पहुँचती है और पिक्सेल जीवन 100 प्रतिशत से अधिक बढ़ जाता है। Xiaomi China मार्केटिंग के उपाध्यक्ष और Redmi ब्रांड के महाप्रबंधक वांग टेंग ने पुष्टि की है कि Redmi K70 Ultra इस नई पीढ़ी के 1.5K डिस्प्ले को लॉन्च करने वाला पहला होगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह उद्योग में सबसे अच्छी आँखों की सुरक्षा प्रदान करता है। पैनल की गुणवत्ता में सुधार के साथ-साथ, डिस्प्ले बॉर्डर भी पुराने मॉडल की तुलना में पतले होने की उम्मीद है।

पिछली लीक के अनुसार, फोन ने गीकबेंच सिंगल टेस्ट में 2242 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 7237 अंक बनाए। इसे AnTuTu पर 2.22 मिलियन का स्कोर मिला है और यह 1.5K + 120Hz मोड में "Genshin Impact" चला सकता है। स्मार्टफोन डाइमेंशन 9300+ के साथ एक स्वतंत्र ग्राफिक्स चिप से भी लैस है। स्मार्टफोन में 5500mAh की बैटरी है और यह 120W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। एक्सटर्नल बिल्ड और डिज़ाइन की बात करें तो स्मार्टफोन मेटल मिडिल फ्रेम और ग्लास बैक के साथ आ सकता है। पिछले मॉडल की तरह, स्मार्टफोन Redmi K60 Ultra की तरह ही IP68 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आएगा।

Share this story

Tags