Samachar Nama
×

Redmi A3X के भारत में लॉन्च से पहले सामने आई बड़ी जानकारी,जाने कीमत और फीचर 

;

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,Redmi A3X को अभी भारत में लॉन्च किया जाना बाकी है और Amazon की एक आधिकारिक लिस्टिंग ने इसकी कीमत का पहले ही खुलासा कर दिया है। स्मार्टफोन एंट्री-लेवल सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है। Redmi का यह बजट 4G फोन पिछले महीने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ था। इसकी कुछ खासियतों में 90Hz डिस्प्ले, Unisoc T603 चिपसेट और 5,000mAh बैटरी शामिल हैं। Redmi A3X में 8-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सिस्टम और फ्रंट में 5-मेगापिक्सल शूटर मिलता है। चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 
Redmi A3X की भारत में कीमत 
Redmi A3X को सिंगल 3GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ Amazon इंडिया पर लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर फिलहाल घोषित नहीं किया गया और न ही इसे Xiaomi के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर लिस्ट किया गया है, लेकिन Amazon पर यह खरीदने के लिए उपलब्ध है। लिस्टिंग के अनुसार, Redmi A3X की भारत में कीमत 6,999 रुपये है। इसे मिडनाइट ब्लैक, ओशियन ग्रीन, ऑलिव ग्रीन और स्टारी व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है।

Redmi A3X के स्पेसिफिकेशन्स
Amazon में इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स को भी लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन में 6.71-इंच का IPS LCD HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें डीसी डिमिंग तकनीक का इस्तेमाल भी किया गया है जिससे कि डिस्प्ले के कारण आंखों पर बुरा असर नहीं पड़ता है। फोन के फ्रंट और बैक पैनल को Corning Gorilla Glass 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। डिवाइस में Unisoc T603 प्रोसेसर लगा है। इसकी रैम को वर्चुअली 3GB और बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है। यह डुअल AI कैमरा सेटअप में आता है। सेकंडरी लेंस भी इसके साथ दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन 5 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। डिवाइस Android 14-बेस्ड Xiaomi UI पर रन करता है। फोन में 5000mAh बैटरी है, जिसके साथ 10W चार्जर दिया गया है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। साथ ही 3.5mm ऑडियो जैक भी इसमें दिया गया है।

Share this story

Tags