Samachar Nama
×

Redmi 13 5G की हुई भारतीय बाजार में एंट्री 108MP कैमरा और दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे यह फीचर 

;'

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,अपनी 10th Anniversary सेलिब्रेट करते हुए चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने भारत में Redmi 13 5G को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि ये डिवाइस Redmi 12 5G का ही एक अपग्रेड मॉडल है जो अब Amazon और Mi की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा कई अन्य चैनल्स पर जल्द ही खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हैंडसेट में क्रिस्टल ग्लास डिजाइन और 108MP का रियर कैमरा मिलता है। अगर आप बजट हैंडसेट खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये फोन एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। चलिए Redmi 13 5G का वैरिएंट-वाइज प्राइस और स्पेसिफिकेशन जानते हैं।

Redmi 13 5G स्पेसिफिकेशन
Redmi 13 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन देखने को मिल रही है। फोन 6.79-इंच की FHD+ LCD स्क्रीन के साथ आता है। डिवाइस में Adreno 613 GPU के साथ 4nm ऑक्टा-कोर Snapdragon 4 Gen 2 AE (एक्सेलरेटेड एडिशन) प्रोसेसर दिया गया है। फोन Android 14 पर बेस्ड Xiaomi HyperOS पर चलता है और इसमें 33W चार्जिंग के साथ 5,030mAh की बैटरी मिलती है।

कैसा है फोन का कैमरा?
कैमरे की बात करें तो, इस बजट हैंडसेट में पीछे की तरफ रिंग LED फ्लैश के साथ 108MP का प्राइमरी + 2MP का मैक्रो लेंस और 13MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। डिवाइस IP53-रेटेड है और माइक्रोएसडी कार्ड-स्टोरेज एक्सपेंशन (1TB तक) को सपोर्ट करता है। इसमें वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, हेडफोन जैक, सिंगल स्पीकर और USB टाइप-C पोर्ट भी मिलता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में कंपनी ने साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

कब शुरू होगी Redmi 13 5G की सेल?
कंपनी ने डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन हवाईयन ब्लू, ऑर्किड पिंक और ब्लैक डायमंड में पेश किया है। आप बैंक डिस्काउंट या एक्सचेंज ऑफर के जरिए फोन पर 1,000 रुपये की छूट ले सकते हैं। डिवाइस की पहली सेल 12 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे Mi.com, Amazon और ब्रांड के रिटेल पार्टनर पर शुरू होगी।

Share this story

Tags