Samachar Nama
×

Realme भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाला है नई GT series, OnePlus और Samsung की बढ़ेगी मुसीबत, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स 

Realme भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाला है नई GT series, OnePlus और Samsung की बढ़ेगी मुसीबत, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  जब 30,000 रुपये के बजट में एंड्रॉइड स्मार्टफोन खरीदने की बात आती है, तो लोग अक्सर एक विश्वसनीय मोबाइल ब्रांड चुनना पसंद करते हैं। इस लिस्ट में वनप्लस और सैमसंग का नाम भी शामिल है। लेकिन अब लगता है कि जल्द ही रियलमी के खेमे से कुछ ऐसे मोबाइल फोन आने वाले हैं जो आम जनता को अपना दीवाना बना देंगे। दरअसल, कंपनी ने घोषणा की है कि वह भारत में अपनी जीटी सीरीज लॉन्च करने जा रही है।

रियलमी जीटी सीरीज़ भारत में लॉन्च
कंपनी की ओर से आधिकारिक घोषणा कर दी गई है कि वह भारत में अपनी 'जीटी' सीरीज लाने वाली है जिसे इसी महीने यानी मई में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल ब्रांड की ओर से सीरीज में शामिल स्मार्टफोन और उनकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन हमारा अनुमान है कि Realme GT Neo 6 या Realme GT Neo 6 SE को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

वनप्लस को चुनौती
Realme GT सीरीज को ब्रांड अपर मिड बजट में लाएगी, जिसके स्मार्टफोन्स की कीमत 35 हजार रुपये तक देखने को मिल सकती है। इस प्राइस रेंज में वनप्लस फोन काफी पसंद किए जाते हैं और लोग वनप्लस 11आर और वनप्लस नॉर्ड CE4 चुनना पसंद करते हैं। ऐसे में रियलमी जीटी सीरीज इस ब्रांड के लिए चुनौती पेश कर सकती है। ऐसी ही स्थिति Samsung Galaxy M55 और Galaxy A35 के साथ भी उत्पन्न हो सकती है।

रियलमी जीटी नियो 6
Realme GT Neo 6 इस हफ्ते चीन में लॉन्च होने वाला है। उम्मीद की जा सकती है कि चीन लॉन्च के बाद यह मोबाइल फोन भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन कंपनी पहले ही सार्वजनिक कर चुकी है, जिनकी डिटेल आप आगे पढ़ सकते हैं और Realme GT Neo 6 की ताकत का अंदाजा लगा सकते हैं।

प्रोसेसर: कंपनी की ओर से बताया गया है कि Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर लॉन्च किया जाएगा। यह 4नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना एक चिपसेट है जो 3GHz तक की क्लॉक स्पीड पर चलने में सक्षम है।

मेमोरी: ब्रांड की ओर से पुष्टि की गई है कि Realme GT Neo 6 1TB स्टोरेज के साथ बाजार में आएगा। इस वेरिएंट में 16GB रैम मिलने की उम्मीद है. वहीं फोन के बेस वेरिएंट में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है।

चार्जिंग: 120W फास्ट चार्जिंग Realme GT Neo 6 5G फोन की बड़ी खासियत होगी। फिलहाल यह साफ नहीं है कि इसमें कितनी एमएएच की बैटरी मिलेगी, लेकिन दमदार चार्जिंग तकनीक के चलते यह फोन मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा। जीटी नियो 6 में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

Share this story

Tags