Samachar Nama
×

गेम लवर्स के लिए Realme लेकर आ रहा Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट से लैस स्मार्टफोन, इस साईट पर लाइव हुआ लैंडिंग पेज 

गेम लवर्स के लिए Realme लेकर आ रहा Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट से लैस स्मार्टफोन, इस साईट पर लाइव हुआ लैंडिंग पेज 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Realme अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लाने जा रहा है। कंपनी भारत में Realme GT 6T लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का लैंडिंग पेज तैयार है. कंपनी ने आगामी फोन का लैंडिंग पेज Amazon पर लाइव कर दिया है। रियलमी के नए फोन में यूजर्स को बेहतर चिपसेट के साथ टॉप कूलिंग और चार्जिंग की सुविधा मिलेगी। नए फोन को टॉप परफॉर्मिंग तिकड़ी के तौर पर पेश किया जा रहा है।

किन यूजर्स के लिए खास होगा फोन
दरअसल, रियलमी का नया फोन गेमर्स को ध्यान में रखकर लाया जा रहा है। कंपनी ने फोन के बारे में जानकारी दी है कि डिवाइस को बेहतरीन गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए 1.5M+ AnTuTu फ्लैगशिप क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। रियलमी जीटी 6टी फोन को स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।

बड़े वीसी के साथ गेमिंग का अनुभव बेहतर होता है
फोन के बारे में जानकारी देते हुए कंपनी का कहना है कि 70 फीसदी स्मार्टफोन यूजर्स को हीटिंग की समस्या का सामना करना पड़ता है। इसका मतलब है कि फोन में एक अच्छा चिपसेट होना ही काफी नहीं है। बेहतरीन गेमिंग अनुभव के लिए वीसी का बड़ा होना जरूरी है। बड़े वीसी के साथ शीर्ष शीतलन प्रदर्शन उपलब्ध है।

अच्छे प्रदर्शन के बाद बैटरी ख़त्म क्यों हो जाती है?
कंपनी फोन के बारे में आगे जानकारी देती है कि अच्छी परफॉर्मेंस के बावजूद 75 फीसदी स्मार्टफोन यूजर्स बैटरी खत्म होने से परेशान हैं। बैटरी ख़त्म होने की समस्या का समाधान बड़ी बैटरी और तेज़ चार्जिंग हो सकता है। अगर किसी फोन में ये दोनों सुविधाएं उपलब्ध हों तो बैटरी खत्म होने की समस्या से पूरी तरह छुटकारा पाया जा सकता है।

Share this story

Tags