Samachar Nama
×

100W फास्ट चार्जिंग और 6,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा Realme GT 7 Pro, जानिए फोन में क्या कुछ मिलेगा खास 

100W फास्ट चार्जिंग और 6,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा Realme GT 7 Pro, जानिए फोन में क्या कुछ मिलेगा खास 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Realme GT 7 Pro को आखिरकार भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी गई है। अपकमिंग Realme स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है, लेकिन पिछले कुछ लीक्स में हमें इसके बारे में काफी कुछ पता चल चुका है। हाल ही में एक चीनी टिप्स्टर ने Realme GT 7 Pro के डिस्प्ले, प्रोसेसर और बैटरी के बारे में जानकारी ऑनलाइन शेयर की थी और अब उसी टिप्स्टर ने एक बार फिर अपकमिंग Realme स्मार्टफोन के बैटरी पैक और इसकी चार्जिंग क्षमता का खुलासा किया है। आइए विस्तार से जानते हैं।

चीनी टिप्स्टर Digital Chat Station (चीनी से अनुवादित) ने अपने Weibo पोस्ट के जरिए दावा किया है कि अपकमिंग Realme GT 7 Pro स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी मिलेगी और यह 100W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। हालांकि लीक में डिवाइस का नाम नहीं लिया गया है, लेकिन यहां फ्लैगशिप शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जो Realme GT 7 Pro हो सकता है। चीनी भाषा में अनुवादित, टिप्स्टर को अपने पोस्ट में यह कहते हुए देखा जा सकता है कि आगामी फोन अपने पड़ोसी से मेल खाएगा, जो कि आगामी OnePlus 13 हो सकता है।

ऐसे में हम Realme GT 7 Pro में फ्लैट या लगभग फ्लैट डिस्प्ले की उम्मीद कर सकते हैं। बड़ी बैटरी होने के बावजूद, पोस्ट से पता चलता है कि आगामी Realme स्मार्टफोन की मोटाई 8.5mm के करीब होगी। इसके अलावा खबर है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर शामिल होगा। अपनी पिछली पोस्ट में इसी टिप्स्टर ने दावा किया था कि आगामी फोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेजोल्यूशन 1.5K होगा। इसके अलावा Realme स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में भी जानकारी दी गई थी। फोन के अघोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC पर चलने का दावा किया गया था, जिसे इस साल अक्टूबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

इस हालिया लीक के मुताबिक, GT 7 Pro स्मार्टफोन में चौकोर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जिसमें ट्रिपल-कैमरा सिस्टम होगा। कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल मल्टी-फोकल लेंस और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ सोनी IMX882 पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो सेंसर शामिल होने की खबर है। इसे IP68 और IP69 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग मिल सकती है। फोन इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस हो सकता है।

Share this story

Tags