Samachar Nama
×

Realme GT 6 के चाइनीज वेरिएंट में मिल सकता हैं बिलकुल अलग डिज़ाइन,जाने डिटेल 

;

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Realme के GT 6 को हाल ही में भारत और चुनिंदा इंटरनेशनल मार्केट्स में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8s Gen 3 और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से जुड़े फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने बताया है कि GT 6 को अगले महीने चीन में पेश किया जाएगा। हालांकि, चीन में इस स्मार्टफोन को अपग्रेडेड प्रोसेसर और अलग डिजाइन के साथ लाया जा सकता है। 

टिप्सटर Digital Chat Station ने  GT 6 के चाइनीज वेरिएंट के रियर पैनल का एक डिजाइन शेयर किया है। इसमें स्मार्टफोन के ऊपर दाएं कोने पर एक रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिख रहा है। इसमें तीन कैमरा और एक LED फ्लैश है। देश में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में एक रिंग के अंदर तीन कैमरा हैं। इसके चाइनीज वेरिएंट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इस स्मार्टफोन को व्हाइट और कुछ अन्य कलर्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसमें मेटल फ्रेम और ग्लास का बैक दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8 Gen 3 और फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है। इस स्मार्टफोन के देश और इंटरनेशनल मार्केट में पेश किए गए वेरिएंट में Snapdragon 8s Gen 3 था। 

देश में GT 6 के 8 GB + 256 GB वेरिएंट का प्राइस 40,999 रुपये का है। यह Fluid Sliver और Razor Green कलर्स में उपलब्ध है। इसका 6.78 इंच फुल HD+ (1,264 x 2,780 पिक्सल) 8T AMOLED डिस्प्ले 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट और 6,000 निट्स तक के ब्राइटनेस लेवल के साथ है। इसमें 16 GB तक RAM और 512 GB तक की स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन की ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-808 कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ है। इसके अलावा 50 मेगापिक्सल का Samsung JN5 टेलीफोटो कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। GT 6 की 5,500 mAh की बैटरी 120 W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Share this story

Tags