Samachar Nama
×

भारत में जल्द ही दस्तक दे सकता है POCO M6 Plus 5G स्मार्टफोन, BIS साईट पर लिस्ट हुआ फोन जाने क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स 

भारत में जल्द ही दस्तक दे सकता है POCO M6 Plus 5G स्मार्टफोन, BIS साईट पर लिस्ट हुआ फोन जाने क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  पोको ब्रांड भारत में अपने एम सीरीज स्मार्टफोन उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार कर सकता है। इसमें नया POCO M6 Plus 5G लॉन्च किया जा सकता है. यह खबर इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि यह मोबाइल भारत की ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (बीआईएस) वेबसाइट पर देखा गया है। आपको बता दें कि POCO M6 5G फिलहाल भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं, अब नए एडिशन को एंट्री मिल सकती है। आइये ताजा लिस्टिंग के बारे में विस्तार से जानते हैं।

POCO M6 Plus 5G BIS लिस्टिंग
पोको का नया फोन मॉडल नंबर 24065PC95I के साथ BIS प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। अंत में I भारत में इसके लॉन्च का संकेत देता है।
POCO M6 Plus 5G के मॉडल नंबरों की श्रृंखला में 2406 शामिल है, जो बताता है कि यह अगले महीने देश में लॉन्च हो सकता है।
मोबाइल की BIS सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में अन्य विशिष्टताओं का कोई विवरण नहीं है। हालाँकि, कुछ दिनों में नई जानकारी सामने आ सकती है।

POCO M6 Plus 5G के स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)
आपको बता दें कि POCO M6 Plus 5G के उपनाम को हाल ही में GizmoChina द्वारा हाइपरओएस कोड में देखा गया था। उम्मीद है कि यह Redmi Note 13R का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। जिसे कुछ दिन पहले ही चीन में एंट्री मिली है.
डिस्प्ले: Redmi Note 13R मोबाइल में 6.79 इंच IPS LCD डिस्प्ले है। इसमें एचडी प्लस रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 550nits पीक ब्राइटनेस सपोर्ट की सुविधा है।
प्रोसेसर: फोन में दमदार परफॉर्मेंस के लिए ब्रांड ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट ऑफर किया है। साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 613 जीपीयू लगाया गया है।
स्टोरेज: डेटा बचाने के लिए डिवाइस में 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज है।
कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें तो Redmi Note 13R डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।
बैटरी: फोन को चलाने के लिए इसमें 5030mAh की बड़ी बैटरी और चार्ज करने के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

Share this story

Tags