Samachar Nama
×

मार्केट में भौकाल मचाने के लिए तैयार हो रहा POCO F6 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले जानिए इसकी सभी स्पेसिफिकेशंस 

मार्केट में भौकाल मचाने के लिए तैयार हो रहा POCO F6 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले जानिए इसकी सभी स्पेसिफिकेशंस 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  पोको की F6 सीरीज जल्द ही बाजार में आने की उम्मीद है, जिसके तहत POCO F6 और Pro मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं। दोनों मॉडल अपने वैश्विक लॉन्च से पहले सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। जहां प्रो वेरिएंट पिछले महीने थाईलैंड की NBTC साइट पर सामने आया था, वहीं अब रेगुलर पोको F6 को भी देखा गया है। आइए आगे जानते हैं लेटेस्ट लिस्टिंग की डिटेल।

POCO F6 NBTC लिस्टिंग
पोको का नया डिवाइस मॉडल नंबर 24069PC12G के साथ NBTC सर्टिफिकेशन में शामिल हो गया है। यहां मॉडल नंबर के अंत में "जी" वैश्विक संस्करण को इंगित करता है।
खास बात यह है कि इस प्लेटफॉर्म पर फोन का नाम POCO F6 भी कन्फर्म हो गया है। जबकि पिछली लिस्टिंग में केवल मॉडल नंबर ही सामने आया था।
NBTC प्लेटफॉर्म पर नए Poco F6 डिवाइस के कोई स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आए हैं। हालाँकि, यहाँ इसकी लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि इसे जल्द ही पेश किया जाएगा।

POCO F6 के स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)
डिस्प्ले: फोन का डिस्प्ले साइज ज्ञात नहीं है लेकिन यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस-प्रोटेक्टेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है।
प्रोसेसर: हाल ही में POCO F6 का खुलासा बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर हुआ था। कहा जा रहा है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर और एड्रेनो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट है।
स्टोरेज: लिस्टिंग से यह भी पुष्टि होती है कि डिवाइस में 12GB तक रैम हो सकती है। इसमें LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज तकनीक होने की उम्मीद है।
ओएस: POCO F6 स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर एंड्रॉइड 14 के साथ देखा गया है।
कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें तो लीक के मुताबिक POCO F6 में Sony IMX920 सेंसर होने की भी बात कही जा रही है। इतना ही नहीं, अफवाहों की मानें तो इसमें मैक्रो लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।
बैटरी: POCO F6 डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है और यह 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Share this story

Tags