Samachar Nama
×

Amazon पर लिस्ट हुआ 16GB रैम और 1TB स्‍टोरेज वाला Poco F6 Pro स्मार्टफोन, इन धांसू फीचर्स से होगा लैस 

Amazon पर लिस्ट हुआ 16GB रैम और 1TB स्‍टोरेज वाला Poco F6 Pro स्मार्टफोन, इन धांसू फीचर्स से होगा लैस 

मोबाइल न्यूज डेस्क -  पोको की नई स्मार्टफोन सीरीज Poco F6 23 मई को लॉन्च होने वाली है। हालांकि, नए पोको स्मार्टफोन्स में क्या फीचर्स और स्पेक्स मिल सकते हैं, इसके बारे में पहले ही कई लीक्स में अनुमान लगाया जा चुका है। यह भी लगभग पुष्टि हो गई है कि पोको F6 सीरीज़ के फोन विशेष रूप से चीन में लॉन्च किए गए Xiaomi फोन के रीब्रांडेड संस्करण हैं। फिर भी लोगों में Poco F6 को लेकर उत्सुकता है क्योंकि Poco अपनी कीमत से आकर्षित करता है. फीचर पैक डिवाइस कम कीमत पर पेश किए जाते हैं। टिपस्टर का दावा है कि उसने Amazon पर Poco F6 Pro की शुरुआती लिस्टिंग देखी है। पता चला है कि टॉप वेरिएंट में 16 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज दी जाएगी। इसकी कीमत 619.90 यूरो (लगभग 55,898 रुपये) बताई जा रही है।

अनुमान है कि नया पोको फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस होगा। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ऐसी भी अफवाहें हैं कि पोको F6 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट और 4,000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस वाला WQHD+ पैनल होगा। कैमरा सेटअप के मामले में भी Poco F6 Pro प्रभावित कर सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया जा सकता है, जो 50 MP मेन सेंसर के साथ होगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का सेंसर दिया जा सकता है।

एक अन्य रिपोर्ट में हमने आपको बताया था कि Poco F6 Pro को Redmi K70 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर लाया जा सकता है। पोको ने अक्सर Redmi फोन को रीब्रांड किया है। हाल ही में Poco X6 Pro लॉन्च हुआ था जो काफी हद तक Redmi K70E पर आधारित है। हालाँकि, पोको X6 प्रो में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिनमें K70E की तुलना में छोटी बैटरी और धीमी चार्जिंग शामिल है।

Share this story

Tags