Samachar Nama
×

अगले हफ्ते स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने आ रहा OPPO का ये वाटरप्रूफ फोन, जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में सबकुछ 

अगले हफ्ते स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने आ रहा OPPO का ये वाटरप्रूफ फोन, जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में सबकुछ 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  चीनी टेक कंपनी ओप्पो ने अपनी F-सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo F27 Pro+ 5G की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। ब्रैंड ने पुष्टि की है कि फोन भारत में 13 जून को लॉन्च होगा और इसे मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है। डिवाइस के डिजाइन और कई स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हो चुका है और यह अपने सेगमेंट का पहला वाटरप्रूफ फोन हो सकता है।

रिपोर्ट्स से पता चला है कि नया ओप्पो फोन कई खूबियों के साथ आएगा, जिसमें सबसे अहम इसकी IP69 रेटिंग है। इस IP रेटिंग का मतलब है कि यह फोन धूल और पानी से पूरी तरह सुरक्षित रहेगा। कंपनी इसे भारत का पहला IP69 रेटेड फोन बताकर प्रमोट कर रही है। इसके अलावा नया डिवाइस MIL-STD-810H सर्टिफाइड भी है, जो इसके टिकाऊपन की गारंटी देता है। सेगमेंट में कोई दूसरा फोन ऐसे स्पेसिफिकेशन ऑफर नहीं करता है।

ओप्पो F27 Pro+ 5G के संभावित फीचर्स
नए F27 Pro+ 5G में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इस डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन मिल सकता है। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 920 प्रोसेसर के साथ शानदार परफॉर्मेंस देगा। इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज हो सकती है। बैक पैनल पर 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए नए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। नए F27 Pro+ 5G में 4500mAh की बैटरी होगी जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हालांकि, ये सभी स्पेसिफिकेशन लीक्स पर आधारित हैं, इसलिए फाइनल डिवाइस इनसे अलग हो सकती है।

इतनी होगी ओप्पो फोन की कीमत
ओप्पो ने अभी तक F27 Pro+ 5G की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि इसकी कीमत 25,000 रुपये के आसपास होगी। यह फोन दो कलर ऑप्शन मिडनाइट नेवी और डस्क पिंक में आ सकता है और इसके बैक पैनल पर लेदर पैनल मिलेगा। फोन में कैमरे के लिए कॉसमॉस रिंग डिजाइन हो सकता है और इस फोन को बिना कवर लगाए इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Share this story

Tags