Samachar Nama
×

ओपो का ‘सस्‍ता’ फोन Oppo A60 हुआ लांच मिलेगा 8GB रैम, 50MP कैमरा के साथ इतना सब 

ओपो का ‘सस्‍ता’ फोन Oppo A60 हुआ लांच मिलेगा 8GB रैम, 50MP कैमरा के साथ इतना सब 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,Oppo A60 स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। यह डिवाइस Google Play कंसोल डेटाबेस पर दिखाई दिया है। इससे फोन के प्रोसेसर, मेमोरी डिटेल्स का पता चला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Google Play कंसोल पर नए Oppo फोन के प्रोसेसर का मॉडल नंबर QTI SM6225 है, जो कि स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर है। यह एक 4G प्रोसेसर होगा। अगर ऐसा होता है, तो नया Oppo फोन बजट डिवाइस की तलाश कर रहे यूजर्स को टारगेट कर सकता है। कहा जा रहा है कि Oppo A60 में 8GB रैम दी जाएगी। यह फोन Android 14 OS पर चलेगा, जिस पर ColorOS 14 की लेयर है। बेहतर ग्राफिक्स के लिए यह फोन Adreno 610 GPU से लैस हो सकता है।

जैसा कि हमने बताया, यह एक एंट्री लेवल डिवाइस होगी, क्योंकि फोन में HD प्लस रेजोल्यूशन मिलने की उम्मीद है। फोन के डिस्प्ले में मोटे बेजल्स होंगे और फ्रंट कैमरे के चारों ओर वॉटर ड्रॉप नॉच दिया जाएगा। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि Oppo A60 में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा हो सकता है। फ्रंट कैमरा 8MP का होगा।

यह पहली बार नहीं है कि ओप्पो A60 किसी सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर दिखाई दिया है। फोन ने थाईलैंड के NBTC, इंडोनेशिया के SDPPI और TKDN सहित UAE की TDRA सर्टिफिकेशन साइट पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। हालांकि, जब तक डिवाइस लॉन्च नहीं हो जाता, तब तक इसके स्पेसिफिकेशन्स पर केवल कयास ही लगाए जा सकते हैं।

कंपनी Oppo K12 नाम से एक नया स्मार्टफोन भी लॉन्च करने जा रही है। इसे स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर के साथ पैक किया जा सकता है। चीनी टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन का कहना है कि ओप्पो K12 हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 4 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है और 12GB तक रैम सपोर्ट के साथ आ सकता है। यह Android 14 पर चलेगा, जिसमें ColorOS 14 की लेयर होगी।

Share this story

Tags