Samachar Nama
×

Oppo Reno 12F 5G, और 4G में मिलेगा 32 MP का सेल्फी कैमरा, यहां जाने फोन के कलर वेरियंट और फीचर की पूरी डिटेल 

Oppo Reno 12F 5G, और 4G में मिलेगा 32 MP का सेल्फी कैमरा, यहां जाने फोन के कलर वेरियंट और फीचर की पूरी डिटेल 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  ओप्पो रेनो 12एफ कंपनी की लोकप्रिय सीरीज ओप्पो रेनो 12 का अगला एडिशन होने जा रहा है। कंपनी इस स्मार्टफोन के 5जी और 4जी मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस सीरीज को महीने के आखिर में ग्लोबल मार्केट में पेश करने जा रही है। ग्लोबल मॉडल्स के लॉन्च से पहले इनके स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं। ओप्पो रेनो 12एफ फोन के दोनों वेरिएंट को सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर भी स्पॉट किया गया है। लेटेस्ट अपडेट में कहा गया है कि ग्लोबल सीरीज में तीन मॉडल लॉन्च किए जाएंगे। जिसमें ओप्पो रेनो 12एफ, रेनो 12 और रेनो 12 प्रो शामिल होंगे।

इस बात का खुलासा हुआ है कि यहां ओप्पो रेनो 12एफ के दो वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे। एक वर्जन ओप्पो रेनो 12एफ 4जी और दूसरा ओप्पो रेनो 12एफ 5जी होगा। दोनों के स्पेसिफिकेशन लीक होने का दावा किया गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर चुन भाई के लीक के मुताबिक, रेनो 12F 4G में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट होगा जबकि 5G वर्जन में डाइमेंशन 6300v चिप होगी। 4G वेरिएंट की कीमत यहां करीब 300 डॉलर बताई जा रही है। लेकिन 5G वेरिएंट की कीमत की जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि खबर लिखे जाने तक यूजर ने हैंडल से पोस्ट हटा ली थी।

कलर वेरिएंट की बात करें तो फोन में ग्रे, ग्रीन और ऑरेंज शेड्स होने की जानकारी मिली है। 4G फोन में NFC सपोर्ट नहीं होगा जबकि 5G मॉडल में NFC फीचर होगा। फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा एक जैसा ही होगा। सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का सोनी IMX615 सेंसर बताया जा रहा है। दोनों फोन में रियर मेन कैमरा 50MP का ओमनीविजन OV50D सेंसर होगा। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर भी मौजूद होंगे। इनमें से एक कैमरे के चारों ओर LED रिंग होने की भी बात कही जा रही है।

रेनो 12F की बैटरी को लेकर हाल ही में एक सर्टिफिकेशन में पता चला था कि फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा। जिसके साथ ही 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा। हालांकि, 4G वेरिएंट की बैटरी क्षमता की जानकारी अभी नहीं मिली है। फोन को BIS सर्टिफिकेशन में भी देखा जा चुका है। हालांकि, भारत में फोन किस मॉनिकर के साथ आएगा, इस बारे में पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। लेकिन यूरोप में फोन के रेनो 12F मॉनिकर के साथ आने की खबर है।

Share this story

Tags