Samachar Nama
×

भारतीय बाजार में लॉन्च हुई OnePlus का सबसे सस्ता 5G फोन मिलेगी 5500mAh की बड़ी बैटरी के साथ यह सब 

;

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,वनप्लस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्मार्टफोन का टीजर शेयर किया है जिसका खुलासा वह आज यानी 18 जून को करने जा रहा है। इस डिवाइस को आज शाम 7 बजे पेश किया जाने वाला है। टीजर में स्मार्टफोन का हल्का कैमरा दिखाई दे रहा है और हर पोस्ट में “ऑल डे एंटरटेनमेंट कम्पैनियन” लिखा हुआ है। अब इससे तीन बातें पता चलती हैं। पहली, स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी होगी। दूसरी, डिस्प्ले इसकी सबसे खास होगी और तीसरी, इटैलिक्स में “n” अक्षर से पता चलता है कि यह नॉर्ड सीरीज का फोन होगा।

पिछले हफ्ते ही नॉर्ड सीई 4 लाइट की कुछ हैंड्स-ऑन तस्वीरें लीक हुई थीं, जिसमें फ्लैट डिस्प्ले और स्लैब डिजाइन वाला स्मार्टफोन भी दिखा था, जैसा कि हम टीजर में देख रहे हैं। इससे यह साफ होता है कि कंपनी वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट को पेश करने जा रही है। इतना ही नहीं, यह भी कहा जा रहा है कि यह फोन वनप्लस का सबसे सस्ता 5जी फोन होने वाला है। आइए जानते हैं इसकी कीमत...

OnePlus Nord CE 4 Lite: भारत में कीमत

स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई पुख्ता लीक नहीं हुआ है, लेकिन अगर Nord CE 3 Lite की कीमत पर नजर डालें तो CE 4 Lite की कीमत भी 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

Sanju की पोस्ट से चुराई गई Nord CE 4 Lite की तस्वीर

OnePlus Nord CE 4 Lite: स्पेसिफिकेशन

कहा जा रहा है कि आने वाले Nord CE 4 Lite में Nord CE 3 Lite के मुकाबले मामूली अपग्रेड होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में सिर्फ प्राइमरी कैमरा, बैटरी और चार्जिंग क्षमता को अपग्रेड किया जा सकता है। OnePlus Nord CE 4 Lite में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC होने की उम्मीद है, जो 2021 का चिपसेट है जिसका इस्तेमाल पिछले साल 20,000 रुपये से कम कीमत वाले कई स्मार्टफोन में किया गया है।

50MP कैमरे के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी
इस डिवाइस को इसी प्रोसेसर के साथ गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया था। पहली लीक के अनुसार, इसमें FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। रियर कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल होने की संभावना है, हालाँकि अन्य सेंसर के बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आई है। सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। इसके अलावा यह फोन 5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आ सकता है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Share this story

Tags