Samachar Nama
×

फ्लैगशिप कैमरा फीचर्स के साथ मिलेंगे OnePlus के आने वाले फ्लिप फोन,Samsung, Motorola को देंगे टक्कर 

फ्लैगशिप कैमरा फीचर्स के साथ मिलेंगे OnePlus के आने वाले फ्लिप फोन,Samsung, Motorola को देंगे टक्कर 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,OnePlus कथित तौर पर एक फोल्डेबल फ्लिप फोन (Foldable flip phone) पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि फोन एक एक ऐसे कैमरे से लैस हो सकता है, जो आमतौर पर फ्लैगशिप स्मार्टफोन में मिलता है। एक चाइनीज टिपस्टर ने दावा किया है कि Oppo और OnePlus नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकते हैं, जिनमें टेलीफोटो और मैक्रो कैमरे होंगे। जबकि ओप्पो ने पहले से ही इन कैमरा फीचर्स के साथ एक क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन लॉन्च किया है, वनप्लस इसी के समान हैंडसेट पेश कर सकता है, जो अपकमिंग Samsung Galaxy Z Flip फोन के साथ-साथ Motorola के Razr फोल्डेबल हैंडसेट के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

'स्मार्ट पिकाचु' (चीनी से अनुवादित) यूजरनेम वाले एक टिपस्टर ने वीबो पोस्ट में दावा किया है कि Oppo टेलीफोटो और मैक्रो कैमरा वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। टिपस्टर का यह भी कहना है कि OnePlus का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन भी समान कैमरा फीचर्स से लैस होगा। दोनों कंपनियों ने अभी तक नए क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन की योजना की घोषणा नहीं की है।

वनप्लस ने अब तक केवल एक फोल्डेबल फोन - OnePlus Open लॉन्च किया है। यह Oppo Find N3 Flip का रीबैज वर्जन था। अगर Oppo Find N5 Flip लॉन्च करने का फैसला करता है, तो OnePlus भी समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ एक फ्लिप फोल्डेबल फोन लॉन्च कर सकता है। यह हैंडसेट मोटोरोला या सैमसंग के हैंडसेट से प्रतिस्पर्धा कर सकता है।

पिछले साल अक्टूबर में भारत में लॉन्च किया गया Oppo Find N3 Flip Android 13-बेस्ड ColorOS 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। हैंडसेट 4nm MediaTek Dimensity 9200 चिप, 12GB LPDDR5X रैम और 256GB UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज से लैस आता है। इसमें 6.8-इंच LTPO AMOLED इनर स्क्रीन और 3.26-इंच AMOLED कवर डिस्प्ले मिलता है।

Find N3 Flip पहला (और वर्तमान में) एकमात्र क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन था, जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस था जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल था। फोन में 44W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी मिलती है।

Share this story

Tags